For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dungarpur: तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, शादी से लौट रहे तीन चचेरे भाइयों की मौत, चालक हुआ मौके से फरार

Dungarpur Accident News: डूंगरपुर में कंटेनर ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों चचेरे भाई है, जो कि एक शादी से घर लौट रहे थे।
01:23 PM Nov 29, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
dungarpur  तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर  शादी से लौट रहे तीन चचेरे भाइयों की मौत  चालक हुआ मौके से फरार

Dungarpur Accident News: डूंगरपुर में कंटेनर ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों चचेरे भाई है, जो कि एक शादी से घर लौट रहे थे। हादसा बिछीवाड़ा थाना इलाके में नेशनल हाईवे-48 पर शिशोद गांव के पास मंगलवार रात को हुआ है।

Advertisement

तीनों ने मौके पर तोड़ा दम

रात करीब 1 बजे नेशनल हाईवे-48 पर शिशोद गांव के पास पीछे से तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर कार को करीब 30 फीट तक घसीटता हुआ आगे ले गया। हादसे में कार सवार पंकज, अक्षय और महेश के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रिश्तेदार की शादी से लौट रहे थे तीनों भाई

बिछीवाड़ा थाने के हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह ने बताया- थाना क्षेत्र के भुवाली निवासी पंकज (25) पुत्र राकेश डामोर, अक्षय (27) पुत्र प्रवीण और महेश (26) पुत्र देवचंद डामोर चचेरे भाई थे। तीनों मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के कुशल मंगरी गांव में एक रिश्तेदार की शादी में गये थे। वे रात को एक शादी से वापस कार में सवार होकर घर लौट रहे थे।

चालक कंटेनर मौके से फरार

घटना की सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शवों को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने तीनों शवों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी है। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

.