For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sonam Kapoor की शादी के लहंगे को बनने में लगे थे 6 महीने, अब NMACC में किया गया डिस्प्ले

05:58 PM Apr 03, 2023 IST | Prasidhi
sonam kapoor की शादी के लहंगे को बनने में लगे थे 6 महीने  अब nmacc में किया गया डिस्प्ले

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) ने भले ही फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो अभी भी फैशन आइकन के रूप में देखी जाती हैं। सोनम उन सेलेब्रिटीज में से हैं जिनका फैशन फैंस कॉपी करने के लिए मरते हैं। वहीं उनका फैंशन इतना इंस्पायरिंग है कि, NMACC इवेंट में सोनम का वेडिंग आउटफिट डिस्प्ले किया गया था।

Advertisement

वेडिंग ड्रेस को किया डिस्प्ले

31 मार्च को ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ लॉन्च किया गया था। ये शानदार थिएटर jio वर्ल्ड सेंटर के अंदर ही है। इस कल्चरल सेंटर में भारत से जुड़ी सभी चीजों को दिखाया गया है। मल्टी-आर्ट सेंटर दुनिया भर में इंडियन टैलेंट को दिखाने के लिए नीता के विजन पर बेस्ड है। वहीं इस कड़ी में 2 अप्रैल को NMACC में सोनम का शादी का लहंगा डिस्प्ले किया गया था।

लगे थे 6 महीने शादी का लहंगा तैयार होने में

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और आनंद आहुजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। जिस डिजाइनर ने सोनम का आउटफिट तैयार किया था वो अनुराधा वकिल हैं। इस आउटफिट को तैयार होने में तकरीबन 6 महीने लगे थे। उनके लहंगा चोली का हाथ से बुना हुआ कपड़ा स्पेशली सोने और रेशम के धागे का इस्तेमाल करके मध्य प्रदेश के महेश्वर में तैयार किया गया था। इस आउटफिट की की कीमत लगभग 70-90 लाख रुपये थी।

सोनम(Sonam Kapoor) की अपकमिंग फिल्में

सोनम कपूर जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे ने भी अहम रोल में नज़र आएंगे।

.