For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोई बिना परमिट तो किसी का नही मिला फिटनेस, यात्रियों की जान जोखिम में डालने वाली 12 बसे सीज

11:06 PM Sep 19, 2024 IST | Ravi kumar
कोई बिना परमिट तो किसी का नही मिला फिटनेस  यात्रियों की जान जोखिम में डालने वाली 12 बसे सीज
Advertisement

Latest News: परिवहन विभाग के उडऩ दस्तों ने बालोतरा जिले में परिवहन नियमों की अवहेलना करने वाले वाहनों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। टीम ने 12 यात्री वाहन बसों को सीज करने की कार्यवाही की है। इस कार्यवाही से नियमों की अवहेलना कर वाहनों का संचालन करने वाले मालिकों में हड्कंप मच गया है।

परिवहन विभाग ने मोटर यान अधिनियम व नियमों का उल्लंघन कर वाहन संचालित करने, वाहनों का बकाया कर जमा नहीं करवाने पर परिवहन एवं सडक़ सुरक्षा विभाग के परिवहन आयुक्त ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। इसके लिए जोधपुर रीजन के अधिनस्थ उडऩदस्तों को इन्टर डिस्ट्रिक ड्यूटी लगाई है।

प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जे. पी. बैरवा के निर्देशन में संयुक्त गठित टीम में शामिल जिला परिवहन अधिकारी टिकूराम पूनड़, परिवहन निरीक्षक राजेन्द्र मारू, गोकलराम ढाका, अशोक गंगवार, पुजारानी तिवारी ने कार्रवाई कर 12 यात्री वाहनों को सीज किया है। जिला परिवहन कार्यालय में वाहनों को खड़ा करवाकर 3 लाख 47 हजार जुर्माना राशि वसूल की है।

इंटरडिस्ट्रिक्ट अभियान के अंतर्गत वाहनों के 66 चालान बनाए है। इससे वाहनों से बकाया कर 6 लाख , कंपाउंडिंग राशि 8 लाख कुल 14 लाख के करीब विभाग को राजस्व प्राप्त हुआ है।

.