होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

संजीवनी मामले में SOG ने 11 नए मामले किए दर्ज, जल्द पूरी होगी जांच

12:28 PM Mar 30, 2023 IST | Jyoti sharma

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के खिलाफ एसओजी ने अब तक 28 मामले दर्ज किए हैं। बीते बुधवार को एसओजी ने अलग-अलग संचालकों के खिलाफ 11 मामले दर्ज किए। इन मामलों को दर्ज कर एसओजी इसकी जांच कर रही है, जो लगभग पूरी होने की कगार पर है। सीएम अशोक गहलोत ने हाल ही में गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए कहा था कि जांच पूरी होने के डर से शेखावत घबरा गए हैं। इसलिए उन्होंने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

संजीवनी के पीड़ितों को गहलोत का भरोसा

बता दें कि संजीवनी क्रेडिट कोआपरेटिव सोसाइटी के जिन लोगों के पैसे डूब गए हैं। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की और अपनी व्यथा उन्हें सुनाई। इसके बाद अशोक गहलोत ने दोषियों को सजा दिलवाने के साथ ही उनके डूबे हुए पैसे वापस लौटाने का भी आश्वासन दिया है।

पिछले दिनों राउज एवेन्यू कोर्ट ने भी शेखावत द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में सुनवाई की थी। जिसमें अशोक गहलोत को समन भेजने पर रोक लगाई थी। शेखावत ने गहलोत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है, उनका कहना है कि अशोक गहलोत उनका बार-बार नाम लेकर झूठे आरोप लगा रहे हैं जिनसे उनकी प्रतिष्ठा को धक्का पहुंचा है।

अब तक 28 मामले दर्ज

संजीवनी मामले की जांच सीएम ने एसओजी को सौंपी है। इसके बाद अब तक एसओजी ने 28 केस दर्ज किए हैं और जांच कर रही है कल ही जोधपुर से अलग-अलग संचालकों के खिलाफ 11 मामले और दर्ज किए गए हैं। जिससे इस साफ पता चलता है कि इस घोटाले की जड़ें बहुत गहरी जमीं हुई हैं।

Next Article