For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आगामी शो 'नीरजा…' एक नई पहचान' में साथ दिखेंगी स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा स्नेह वाघ और काम्या पंजाबी नए ड्रामा नीरजा….एक नई पहचान में दिखेंगी। यह शो मां-बेटी की कहानी है जो सोनागाछी में रहती हैं।
05:01 PM May 05, 2023 IST | BHUP SINGH
आगामी शो  नीरजा…  एक नई पहचान  में साथ दिखेंगी स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी

मुंबई। छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा स्नेह वाघ और काम्या पंजाबी नए ड्रामा नीरजा….एक नई पहचान में दिखेंगी। यह शो मां-बेटी की कहानी है जो सोनागाछी में रहती हैं। अनेक कठिनाइयों के बावजूद नीरजा की मां प्रोतिमा अपनी बेटी को बेहतर जिंदगी देने की ठाने हुए हैं। वह सोनागाछी की मैडम दिदुन से उसे बचाकर रखती है। स्नेहा, जो प्रोतिमा की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, मैं नीरजा.. एक नई पहचान में प्रोतिमा के रोल को लेकर रोमांचित हूं, जो अपनी बेटी का बेहतर से बेहतर पालन-पोषण करने की कोशिश करती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘पठान’ बनाएगी एक और नया रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस

मां-बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

उन्होंने कहा, अपने बेटी नीरजा के लिए प्रोतिमा का प्यार और दोनों के बीच का बांड वाकई प्रेरणादायक है। शो में जहां मां-बेटी रहती हैं उस इलाके की चुनौतियां और वास्तविकताएं काफी जटिल हैं। वह अपनी बेटी को उन सभी मुश्किलों से बचाना चाहती है जो उसने इस कठोर दुनिया में झेले हैं। काम्या ने कहा कि नीरजा.. एक नई पहचान एक प्यारी सी कहानी है जो मां-बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सोनागाछी के दु:खों से निकलना चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी सलमान की फिल्म, सिर्फ इतने करोड़ पर सिमटी कमाई

मुझे उम्मीद है मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करूंगी

उन्होंने कहा, वैश्यालय की मैडम दिदुन का मेर कैरेक्टर, बेहतर जिंदगी के सपने देखने वाली प्रोतिमा और उसकी बेटी पर नजर रखता है। यह एक जटिल कैरेक्टर है। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं इसके साथ न्याय कर सकूंगी। मैं उत्साहित हूं और चाहती हूं कि दर्शक इसे देखें और अपना प्यार दें। नीरजा.. एक नई पहचान जल्द ही कलर्स पर आएगा।

.