होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्‌टी से तोड़ा रिश्ता? एक्ट्रेस के पति ने ट्वीट कर कहा, 'हम अलग हो गए हैं….'

Shilpa Shetty And Raj Kundra: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि हम अलग हो गए हैं और कृपया इस मुश्किल वक्त में हमें टाइम दें।
10:57 AM Oct 20, 2023 IST | BHUP SINGH

Shilpa Shetty And Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी और उनके पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पोर्नोग्राफी केस में जेल जाने के बाद एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा ने लंबे समय तक अपने चेहरे को मास्क के पीछे छिपाए रखा था, लेकिन अब उन्होंने अपना मास्क उतार दिया है और अपनी फिल्म UT69 का ऐलान कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। लेकिन इस बीच राज कुंद्रा ने एक्स पर ट्वीट किया है जिसके बाद शिल्पा और राज कुंद्रा के फैंस और बॉलीवुड में हलमच मच गई है। राज कुंद्रा के किए गए ट्वीट के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-UT 69 Trailer: राज कुंद्रा बोले-‘इंडिया और बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं शाहरुख और…’, वीडियो वायरल

राज कुंद्रा ने ट्वीट में क्या लिखा?

शिल्पा शेट्‌टी अपने परिवार को संभालने के साथ ही हमेशा से राज कुंद्रा के बुरे समय में उनके साथ खड़ी रही हैं। जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा अपने परिवार और पति दोनों के साथ खड़ी दिखी थीं। लेकिन अब राज कुंद्रा ने एक्स पर जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने दोनों के अलग होने की खबर दी है। राज ने लिखा, 'हम दोनों अलग हो गए हैं और कृपया इस मुश्किल वक्त में हमें टाइम दें।'

हालांकि, राज कुंद्रा ने अपने ट़्वीट में ये बात साफ नहीं कि है कि उन्होंने अपने और शिल्पा के अलग होने की बात कही है। लेकिन इस ट्वीट के सामने आने के बाद हर कोई इस कपल के अलग होने का अंदाजा लगा रहा है। लोग कह रहे है कि अब इस कपल का रिश्ता दम तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। राज कुंद्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के सामने आने के बाद बॉलीवुड गलियारे में खलबली मच गई है। हर किसी को शिल्पा के रिएक्शन का इंतजार है।

यह खबर भी पढ़ें:-हाथ में चूड़ा, काला स्विमसूट…मालदीव के कूल-कूल पानी में परिणीति ने लगाई आग, लोग ने कहा जलपरी

फिल्म प्रमोशन का फंडा या हकीकत?

कुछ मीडिया यूजर राज कुंद्रा के इस ट्वीट को फिल्म प्रमोशन का हिस्सा मान रहे हैं या फिर किसी दूसरी चीज के लिए यह ट्वीट किया है। यूजर्स कमेंट के जरिए इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। वहीं अगर बाप करें राज कुंद्रा की अपकमिंग फिल्म 'UT69' की तो इस फिल्म में उन्होंने अपने जेल की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है। उनके साथ जेल में क्या-क्या हुआ और उन्होंने जेल में किन प्राब्लम को फेस किया है वह खुद अपने उन राज से अपनी एक्टिंग के जरिए पर्दा उठाना चाहते हैं।

Next Article