For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shahid Kapoor ने शादी के 8 साल बाद खोला बड़ा राज, बोले-'वे हमेशा सही होती हैं'

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को करीब 8 साल बीत चुके हैं। यह बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूजे पर जमकर प्यार लुटाते हैं।
12:46 PM Jun 04, 2023 IST | BHUP SINGH
shahid kapoor ने शादी के 8 साल बाद खोला बड़ा राज  बोले  वे हमेशा सही होती हैं

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को करीब 8 साल बीत चुके हैं। यह बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूजे पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही शादी के 8 साल बाद शाहिद कपूर ने मीरा संग अपनी शादी की सफलता पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे अभी भी उससे हर दिन थोड़ा ज्यादा प्यार हो रहा है। मीरा संग शादी के बाद मेरी पूरी लाइफ बदल गई है। अब उन्हें एहसास हो चुका है कि उनका हर दृष्टिकोण हमेशा सही नहीं होता। अब एहसास हो रहा है कि उसने कितनी गलतियां की हैं और उसे अपने बारे में क्या चीजें बदलनी चाहिए।'

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘Zara Hatke Zara Bachke’ने पहले ही गाड़े झंडे, कमाए इतने करोड़, किसी ने सोचा नहीं था

'पत्नी हमेशा सही होती है'

शाहिद ने कहा कि शादी के बाद कभी-कभी वो मीरा को ना कहते थे, लेकिन अब वह हमेशा हां कहते हैं। आठ साल के संघर्ष के बाद उन्होंने महसूस किया है किसी को वह लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए, जो वो नहीं जीत सकता है, क्योंकि पत्नी हमेशा सही होती है। 'फर्जी' एक्टर शाहिद कपूर ने यह भी कहा कि मीरा उनके लिए एकदम परफेक्ट पार्टनर है, क्योंकि वह उन्हें हेल्थी स्पेस में रखती हैं। साथ ही बच्चों को लेकर एक्टर ने कहा कि वह ज्यादातर बच्चों के साथ अच्छे रहते हैं और मीरा ज्यादातर सख्त रहती हैं, क्योंकि वह मां है और वह जानती है कि बच्चे के लिए सबसे अच्छा क्या है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gufi Paintal Health Update: बेटे ने कहा -‘दुआ करें’, जानिए कैसी अब महाभारत के शकुनी मामा की हालत

'ब्लडी डैडी' जल्द होगी रिलीज

अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द उनकी वेब सीरीज 'फर्जी' स्ट्रीम होने वाली है। इसके बाद वह जल्द ही फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर थ्रिलर अंदाज में दिखने वाले हैं।

.