For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'आलिया के मां बनने पर नहीं हो रहा विश्वास', शाहिद के इस बयान पर भड़के लोग

10:43 AM Jun 12, 2023 IST | Prasidhi
 आलिया के मां बनने पर नहीं हो रहा विश्वास   शाहिद के इस बयान पर भड़के लोग

हिन्दी सिनेमा के कबीर सिंह यानी Shahid Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनसे आलिया भट्ट को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। Shahid Kapoor के इस बयान से यूजर्स इतने भड़क गए हैं कि, उन्होंने आलिया के लिए ऐसा कमेंट करने पर ट्रोल तो किया ही साथ ही एक्टर की पत्नि को भी इसमें शामिल कर लिया आइए जानते हैं पूरा मामला।

Advertisement

Shahid Kapoor ने कही आलिया के लिए ऐसी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में Shahid Kapoor से पूछा गया कि, अगर वो आलिया से मिलेंगे तो क्या करेंगे। जिस पर एक्टर कहते हैं कि, कुछ दिनों पहले ही वो आलिया से मिले थे और आलिया को देख उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि वो अब एक मां हैं। उन्होंने आलिया के साथ काम करने के समय को याद करते हुए कहा कि जब उन्होंने आलिया के साथ काम किया, तब वो 21 साल की थीं।

शाहिद ने कहा, 'जब आप किसी के साथ बहुत समय बिताते हैं और फिर आप बहुत समय तक आप उनसे नहीं मिलते, तब आपको लगता है कि वो वही हैं, आपको नहीं लगता कि उनके साथ इतना कुछ हुआ है।'

ट्रोल हुए Shahid Kapoor

आलिया भट्ट पर ऐसे सवाल उठाने पर Shahid Kapoor जमकर अब ट्रोल हो रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस उनके बचाव में भी उतरे. कुछ फैंस ने उन्हें ये कहते हुए ट्रोल किया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत 21 साल की उम्र में मां बन गई थीं।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'जब दोनों ने शादी की, तब मीरा 20 साल की थीं और शाहिद 34 साल के. आलिया मीरा से केवल एक साल बड़ी हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'क्या उनकी पत्नी वास्तव में 21 साल की नहीं थीं, जब उनका बच्चा हुआ था?'

.