होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dunki Teaser: जान की परवाह किए बगैर रिस्की सफर पर निकले शाहरुख खान, डंकी का टीजर रिलीज

Dunki Teaser: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' का टीजर रिलीज हो गया है। यह इस साल रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है।
02:15 PM Nov 02, 2023 IST | BHUP SINGH

Dunki Teaser: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के लिए साल 2023 खासा लकी रहा है। किंग खान की पहले 'पठान' और फिर 'जवान' और 'डंकी' बड़े पर्दे पर गदर मचाने के लिए तैयार है। इस साल अब तक शाहरुख की दो फिल्में 'पठान' और 'जवान' सुपर डुपरहिट हो चुकी हैं। बैक टू बैक दो हिट फिल्में देने वाले शाहरुख अब जल्द ही 'डंकी' में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। गुरुवार को फिल्म 'डंकी' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस बार शाहरुख अलग कॉन्सेप्ट पर फिल्में बना रहे हैं और एक्सपेरिमेंट के मोड में हैं। इस फिल्म में भी कुछ ऐसा नजर आ रहा है।

अगर 'डंकी' के टीजर की बात करें तो यह 5 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। टीजर की शुरुआत में ही शाहरुख खन रेगिस्तान में भागते नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ और लोग भी है। कोई शूटर उन्हें मारने की कोशिश कर रहा है। वे विदेश जाने के लिए निकले हैं। शाहरुख अपने दोस्तों संग विदेश पहुंच पाते हैं कि नहीं इसी के इर्द-गिर्द घूमेगी इस फिल्म की कहानी।

यह खबर भी पढ़ें:-इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

'डंकी' टीजर में क्या है खास?

'डंकी' के टीजर की बात करें तो इसमें फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ डिस्क्लोज नहीं हो रहा है। लेकिन टीजर में शाहरुख खान के लुक के साथ एक बार फिर से छेड़छाड़ की गई है। मतलब उनके लुक में कुछ नया नहीं है। बल्कि टीजर में वे अपनी पुरानी फिल्मों के लुक्स की याद दिलाते नजर आ रहे हैं जिसमें दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, फैन और जीरो जैसी फिल्में शामिल हैं।

क्रिसमस पर रिलीज होगी 'डंकी'

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 22 दिसंबर, 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज को 21 दिसंबर, 2023 रख दिया गया। क्रिसमस के मौके पर शाहरुख फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का ओवरडोज लेकर आए हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह और तापसी पन्नू भी नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई

Next Article