For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

3 दिन जयपुर में शाह-मोदी, जयपुर ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरुर देखें

देश के सभी राज्यों की पुलिस के मुखिया (डीजी) और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुखों की एक साझा कॉन्फ्रेंस (डीजी-आईजी) कॉन्फ्रेंस जयपुर में होने जा रही है। इसे लेकर जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है।
12:47 PM Jan 05, 2024 IST | Kunal Bhatnagar
3 दिन जयपुर में शाह मोदी  जयपुर ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी  घर से निकलने से पहले जरुर देखें

Jaipur Police Traffic Advisory: राजधानी जयपुर आज से तीन दिन तक हाई अलर्ट पर रहने वाला है। नई सरकार के गठन के बाद राजस्थान का जयपुर शहर एक बड़े आयोजन का साक्षी बनने जा रहा है। देश के सभी राज्यों की पुलिस के मुखिया (डीजी) और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुखों की एक साझा कॉन्फ्रेंस (डीजी-आईजी) कॉन्फ्रेंस जयपुर में होने जा रही है। इसे लेकर जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इसे लेकर जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर जानकारी शेयर की है।

Advertisement

इन रास्तों को किया बंद

डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस के दौरान जयपुर एयरपोर्ट से जे.डी.ए. चौराहा (जवाहर लाल नेहरु मार्ग, भवानी सिंह रोड़, 22 गोदाम सर्किल से राममंदिर, राजभवन तक, 22 गोदाम सर्किल से परिवहन आयुक्त कार्यालय तक सहकार मार्ग तथा पोलो सर्किल से विधायक आवास) तक यातायात सुरक्षा कारणों से बंद किया जाएगा।

आवश्यक सेवाओं का आगमन रहेगा सुचारु

ट्रैफिक की ओर अधिक जानकारी लेने के लिए यातायात हेल्प लाईन 1095, 2565630, 2561256 एवं व्हाट्सएप हेल्प डेस्क नम्बर 8764866972 पर संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान एम्बुलेंस एवं आवश्यक सेवाओं के वाहनों का आवागमन सुचारु रूप से रहेगा।

.