होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, टायर फटने से सड़क किनारे खड़ी लॉरी में घुसी कार, 5 लोगों की मौत

04:57 PM Jun 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

तिरुवन्नामलाई। तमिलनाडु में रविवार अलसुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई। हादसे में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में रामजयम की पत्नी रतिना, राजलक्ष्मी (5), तेजश्री (2) और उनके चचेरे भाई राजेश (29) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद रामाजयम और एक 3 महीने का बच्चा कार में फंस गया। बच्चे की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई। यह हादसा तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले में चेन्नई बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

बालूचेट्टी छत्रम थाना पुलिस ने बताया कि तिरुवन्नामलाई जिले के नचियारपट्टू क्षेत्र से रामाजयम शुक्रवार (2 जून) को अपने परिवार के साथ चेन्नई स्थित अपने ससुराल गया था। बीती रात (3 जून) कार से वापस अपने घर लौट रहा था। जब उनकी उनकी कार चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांचीपुरम के बगल में चिथेरेमेडु क्षेत्र से गुजर रही थी। इसी दौरान उनकी कार का टायर फट गया। इसके बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी एक लॉरी में जा घुसी।

हादसे में रामजयम की पत्नी रथिना, पुत्री राजलक्ष्मी (5 वर्ष), पुत्र तेजश्री (2 वर्ष) और उनके चचेरे भाई राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही, रामाजयम और एक 3 महीने का बच्चा कार में फंस गया। हादसे की सूचना मिलते ही बालूचेट्टी छत्रम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल रामजायम और नवजात बच्चे को एंबुलेंस की मदद से कांचीपुरम सरकारी अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तीन माह के बच्चे की मौत हो गई। वहीं रामाजयम को गंभीर चोटे आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है। बलूचेट्टी छतराम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है।

Next Article