For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...राहुल आपको कभी भी नहीं करेंगे निराश

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए देश में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने पुत्र व कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी के समर्थन में शुक्रवार को रायबरेली पहुंची और एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से भावुक अपील की।
11:16 AM May 18, 2024 IST | BHUP SINGH
मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं   राहुल आपको कभी भी नहीं करेंगे निराश

रायबरेली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए देश में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने पुत्र व कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी के समर्थन में शुक्रवार को रायबरेली पहुंची और एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से भावुक अपील की। उन्होंने अति संक्षिप्त भाषण में रायबरेली के लोगों के प्रति आभार जताया और कहा कि अपना बेटा आपको सौंप रही हूं।

Advertisement

बीस साल तक जिस तरह से आपने मुझे प्यार दिया है, उसी तरह राहुल को भी दें। राहुल आपको निराश नहीं करेंगे। सोनिया गांधी ने इस दौरान अपनी और इंदिरा गाधी से जुड़ी रायबरेली की यादें भी साझा की। उन्होंने कहा कि यह रिश्ता गंगा की तरह पवित्र है। ज्ञात रहे कि सोनिया गांधी पिछले बीस लास से रायबरेली सीट का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। इस बार राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव मैदान में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-खुलेआम तुम्हें जल्द मारेंगे…रविंद्र भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

हालांकि राहुल गांधी केरल के वायनाड से भी दोबारा मैदान में हैं। रायबरेली में 53 वर्षीय राहुल गांधी का मुकाबला भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह से होगा। रायबरेली में 20 मई को वोटिंग है।

सौ साल से परिवार की जड़ इस मिट्टी से जुड़ी

सोनिया गांधी ने कहा कि यहां से न सिर्फ कोमल यादें जुड़ी हैं, बल्कि सौ साल से हमारे परिवार की जड़ इस मिट्टी से जुड़ी हुई है। गंगा मां की तरह पवित्र यह रिश्ता किसान आंदोलन के साथ शुरू हुआ और आज तक कायम है। सोनिया गांधी ने कहा कि इंदिरा जी के दिल में रायबरेली की अलग जगह थी। उन्हें काम करते हुए करीब से देखा है। उनके मन में आपके लिए असीम प्यार था।

मैंने राहुल-प्रियंका को वही शिक्षा दी जो रायबरेली और इंदिरा जी ने मुझे दी है। दोनों को बताया है कि सभी का आदर करो। सभी की रक्षा करो। अन्याय के खिलाफ जनता के लिए जिससे भी लड़ना पड़े लड़ जाओ। कभी किसी से डरना मत क्योंकि संघर्ष ही तुम्हारी जड़े और परंपराएं बहुत मजबूत हैं।

अब मैं जो चाहूंगा वहीं कहेंगे पीएम मोदी

रायबरेली कांग्स नेता राहुल गांध रे ी ने शुक्रवार को रायबरेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक के बाद एक कई तीखे हमले किए। अखिलेश यादव के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री अब अपनी हार मान चुके हैं। अब मैं जो भी चाहता हूं प्रधानमंत्री के मुंह से बुलवा सकता हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-UEI रहे पूर्व सैनिकों को शिक्षक बनाने की तैयारी, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने दिए संकेत

मैंने कहा कि मोदी जी आप अडाणी- अंबानी का नाम कभी नहीं लेते हो। दो दिन बाद प्रधानमंत्री अडाणी- अंबानी का नाम लेने लगे। फिर मैंने कहा कि हम जनता के बैंक एकाउंट में खटाखट खटाखट पैसे डालेंगे। गुरुवार को पीएम मोदी भी खटाखट खटाखट कहने लगे। इससे साफ हो गया है कि नरेंद्र मोदी हार स्वीकार कर रहे हैं।

.