For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनप्रीत सिंह बादल ने थामा बीजेपी का दामन, इस्तीफे में कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।
07:16 PM Jan 18, 2023 IST | ISHIKA JAIN
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनप्रीत सिंह बादल ने थामा बीजेपी का दामन  इस्तीफे में कही ये बात

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। मनप्रीत सिंह बादल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपा था। जिसके बाद बादल दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे शामिल हो गए।

Advertisement

वहीं राहुल गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस से उनका मोहभंग हो गया है। साथ ही बादल ने अपना इस्तीफा ट्विटर पर भी साझा किया है। उन्होंने इस्तीफे में कहा कि पार्टी और सरकार ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई उसे निभाने में मैंने अपना सब कुछ झोंक दिया। मुझे यह मौका देने और सम्मान देने के लिए आपका शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य है कि पार्टी के भीतर जारी मौजूदा संस्कृति और उपेक्षापूर्ण रवैये के कारण मैं अब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा नहीं बना रहना चाहता।

बादल ने अपने इस्तीफे में ये भी लिखा कि सात साल पहले मैंने पीपल्स पार्टी ऑफ पंजाब का आपकी पार्टी के साथ विलय किया था। मैंने बड़ी उम्मीदों और आकांक्षाओं के साथ यह कदम उठाया था कि इससे मुझे अपनी क्षमता के हिसाब से पंजाब के लोगों और उनके हितों की सेवा करने के पूर्ण अवसर मिलेंगे। लेकिन यह उत्साह धीरे-धीरे कम होता गया। जिससे निराशा बढ़ी और मेरा मोहभंग हो गया।

.