For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

"बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" में जाने की अटकलों पर सीमा हैदर ने क्या कहा, देखें

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर रोज किसी नहीं बात को लेकर चर्चाओं में रहती है। अब सीमा के 'बिग बॉस' और 'द कपिल शर्मा' शो में शामिल होने की बात सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर तरह-तरह के कयास भी लगा रहे है।
03:30 PM Sep 01, 2023 IST | Kunal bhatnagar
 बिग बॉस  और  द कपिल शर्मा  में जाने की अटकलों पर सीमा हैदर ने क्या कहा  देखें

जयपुर। पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर रोज किसी नहीं बात को लेकर चर्चाओं में रहती है। अब सीमा के "बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" शो में शामिल होने की बात सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर तरह-तरह के कयास भी लगा रहे है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि सीमा हैदर को "बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" शो के लिए ऑफर मिला है। अब सीमा हैदर ने इन तमाम बातों पर विराम लगा दिया है।

"बिग बॉस" के 17वे सीजन के लिए ऑफर

जानकारी के अनुसार सीमा और सचिन को रियलिटी शो "बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" में हिस्सा लेने के लिए ऑफर मिला है। बता दें कि बिग बॉस शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हैं। युवा पीढ़ी के बीच इस शो को लेकर जबरदस्त क्रेज है। बिग बॉस के 17वें सीजन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। साथ ही इसके सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम भी खबरों में आने लगे हैं।

ये बात सीमा ने कही

सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर "बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" शो से ऑफर मिलने की बात को स्वीकारा है। इस ऑफर को लेकर सीमा का कहना है कि उन्हें "बिग बॉस" और "द कपिल शर्मा" में शामिल होने का ऑफर मिला, लेकिन, अब उनकी वहां जाने की कोई इच्छा नहीं है। उन्होंने बताया कि अगर वह इसमें शामिल होंगी तो मामले की जानकारी मीडिया समेत अन्य लोगों को जरूर दी जायेगी।

सीमा की चल रही जांच

आपको बता दें कि पाकिस्तान से भारत 4 बच्चों के साथ आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को जांच एजेंसी और स्थानीय पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था, लेकिन 3 दिन बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जिसके बाद सीमा अपने बच्चों के साथ रबूपुरा कस्बे में अपने प्रेमी सचिन के घर में रह रही है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है, फिलहाल सीमा के पाकिस्तान से भारत आने के मामले की जांच चल रही है।

.