For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Mrunal Thakur को एक फैन ने दिया शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब?

अभिनेत्री Mrunal Thakur को उनके फैंस ने शादी का प्रपोजल दे दिया। इस पर अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना रिएक्शन दिया है।
04:47 PM Feb 28, 2023 IST | BHUP SINGH
mrunal thakur को एक फैन ने दिया शादी का प्रपोजल  एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अभिनेत्री Mrunal Thakur को उनके फैंस ने शादी का प्रपोजल दे दिया। इस पर अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना रिएक्शन दिया है। उनकी यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी ज्वेलरी दिखा रही हैं। बैकग्राउंड में एक तमिल मूवी का गाना चल रहा है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-हाथ में कप लिए स्टाइल मारती घर से निकलीं Kareena Kapoor, लोग बोलें-‘बिना ब्रा के घूम रही बेशरम’

फैंस ने कहा- मेरी तरफ से रिश्ता पक्का

Mrunal Thakur का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह अपने बालों को लहरा रही हैं और मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मृणाल ने कैप्शन में लिखा, ‘फेल्ट क्यूट डिलिट लेटर और पोस्ट के साथ दो दिलों की इमोजी, बलून और लाइटिंग इमोजी भी लगाई है।’ मृणाल के इस वीडियो को देखकर उनके एक फैन ने लिखा, ‘मेरी तरफ से रिश्ता पक्का।’ वहीं मृणाल ने भी फैंन के इस रिएक्शन को नोटिस किया और लिखा कि मेरी तरफ से ना है। इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी लगाई है।

यह खबर भी पढ़ें:-मां बनने के बाद पहली बार इस गाने पर कूद-कूदकर नाचीं Alia Bhatt, 25 सेकंड का वीडियो वायरल

आने वाली फिल्में

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह काफी बिजी हैं। हाल ही वह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की कैमियो वाली मूवी ‘सेल्फी’ में दिखीं। ‘सेल्फी’ को राज मेहता ने बनाया और इसमें इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा भी हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है और पूरी तरह पीट गई है। इसके अलावा मृणाल को दुल्कर सलमान की फिल्म ‘सीता रमन’ में भी देखा जा चुका है। आने वाले दिनों में वह ‘पिप्पा’ नामक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर भी काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह आदित्य रॉय कपूर की क्राइम थ्रिलर मूवी ‘गुमराह’ में काम कर रही हैं। मृणाल एक तेलुगू ड्रामा मूवी में भी हैं।

.