होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

SatyaPrem Ki Katha ने Box Office पर मचाया तहलका, रविवार के दिन किया धमाकेदार कलेक्शन

05:54 PM Jul 03, 2023 IST | Mukesh Kumar

SatyaPrem Ki Katha : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली थी। लेकिन दूसरे दिन ही कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन वीकेंड में यानी रविवार के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। दर्शकों ने इस फिल्म को जमकर प्यार दिया है। कार्तिक और कियारा की जोड़ी, जो पहली बार 'भूल भुलैया 2' में दिखाई गई थी, फिर से सुपरहिट जोड़ी साबित हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को आकर्षित करने में सफलता हासिल की है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय की ‘ओएमजी 2’ से डर गई रणबीर की ‘एनिमल’? रिलीज डेट

'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने ओपनिंग डे शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कार्तिक और कियारा की यह फिल्म शानदार शुरुआत करने में सफल रही। ईद के मौके पर रिलीज हुई और हॉलिडे के कारण फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, अगले ही दिन यानी शुक्रवार को 24 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म की कमाई में तीसरे दिन आया उछाल
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस मूवी को सिनेमाघरों में अच्छा उछाल देखने को मिला है। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, फिल्म ने चौथे रविवार को जंप लेते हुए 12 से 12.80 के बीच की कमाई की है। इस मूवी ने 4 दिनों में 40 करोड़ रुपए कलेक्शन किया है। फिल्म की कमाई तीसरे दिन 11.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’ से पहले फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखाई दी थी। दोनों को इस फिल्म में लोगों ने खूब पसंद किया था। 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक और कियारा के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे अभिनेता भी हैं।

Next Article