होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'सत्यप्रेम की कथा' के तीसरे दिन कार्तिक-कियारा की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीकेंड में फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई में तीसरे दिन अच्छा उछाल देखने को मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 68 प्रतिशत उछाल दर्ज की है। फिल्म की कमाई तीसरे दिन 11.75 करोड़ रुपए से 12 करोड़ रुपए तक हुई है।
11:32 AM Jul 02, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली थी। लेकिन दूसरे कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन वीकेंड में यानी शनिवार के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। दर्शकों ने इस फिल्म को जमकर प्यार दिया है। कार्तिक और कियारा की जोड़ी, जो पहली बार 'भूल भुलैया 2' में दिखाई गई थी, फिर से सुपरहिट जोड़ी साबित हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है। बताते हैं आपको फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है।
यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का है एवेंजर्स : एंडगेम से खास कनेक्शन, यहां जानिए

'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने ओपनिंग डे बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। कार्तिक और कियारा की यह फिल्म शानदार शुरुआत करने में सफल रही। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई और हॉलिडे के कारण फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, अगले दिन, जो कि शुक्रवार था, फिल्म की कमाई में 24 प्रतिशत की गिरावट देखी गई। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 7 करोड़ रुपए की कमाई की, जो 2.25 करोड़ रुपए की कमाई से कम थी।

फिल्म की कमाई में तीसरे दिन आया उछाल

'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई में तीसरे दिन अच्छा उछाल देखने को मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 68 प्रतिशत उछाल दर्ज की है। फिल्म की कमाई तीसरे दिन 11.75 करोड़ रुपए से 12 करोड़ रुपए तक हुई है। फिल्म का कुल कलेक्शन 28 करोड़ रुपए हो गया है। शनिवार को फिल्म की कमाई में और उछाल की उम्मीद है और रविवार को भी अच्छी कमाई की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय की ‘ओएमजी 2’ से डर गई रणबीर की ‘एनिमल’? रिलीज डेट

हिट है कार्तिक और कियारा की जोड़ी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी 'सत्यप्रेम की कथा' से पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दी थी। दोनों को इस फिल्म में लोगों ने काफी पसंद किया था। 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक और कियारा के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे अभिनेता भी हैं।

Next Article