होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मां के आशीर्वाद में 100 रुपये लेकर नामांकन भरने पहुंचे सतीश पूनिया, UP के उपमुख्यमंत्री भी रहे मौजूद

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन आज बीजेपी नेता और विधानसभा नेता उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बीजेपी से सतीश पूनिया भी तीसरी बार आमेर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
03:26 PM Nov 02, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन आज बीजेपी नेता और विधानसभा नेता उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बीजेपी से सतीश पूनिया भी तीसरी बार आमेर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। आज आमेर शहर में दिल्ली रोड स्थित रोशन हवेली में सभा को संबोधित करने के बाद नामांकन भरा है।

पूनिया ने लिया मां का आशीर्वाद

नामांकन से पहले सतीश पूनिया ने अपनी मां परमेश्वरी देवी का आशीर्वाद लिया। उनकी मां ने उन्हें 100 रुपये दिए और जीत का आशीर्वाद दिया। इसके बाद पूनियां ने मोती डूंगरी गणेश जी, गोविंद देव जी और आमेर शिला माताजी के दर्शन किए के बाद सभा को संबोधित करने पहुंचे।

केशव प्रसाद मौर्य नामांकन सभा में शामिल

2 नवंबर को विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आमेर शहर में दिल्ली रोड स्थित रोशन हवेली में नामांकन सभा को संबोधित किया। इसके बाद नामांकन सभा के बाद पूनिया रोड शो के जरिए आमेर एसडीएम कार्यालय पहुंचेंगे और नामांकन दाखिल किया।

Next Article