होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

27 साल बाद बड़े पर्दे पर भिड़ेंगे सनी-अक्षय..'घातक' और 'सपूत' में हुई थी टक्कर, इस फिल्म की हुई ताबड़तोड़ कमाई

Box Office Clash : फिल्म 'Gadar 2' और 'OMG 2' 11 अगस्त को होंगी रिलीज। 26 साल बाद सनी देओल एक बार फिर से अक्षय कुमार को मात देने की तैयार में। फिल्म 'घातक' ने की थी रिकॉर्डतोड़ कमाई।
09:26 AM Aug 09, 2023 IST | BHUP SINGH

Box Office Clash :अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार करीब 27 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होने जा रहे हैं। सनी की फिल्म 'गदर 2' और अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' की 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है। इससे पहले 8 नवंबर, 1996 को गदर 2 अभिनेता की फिल्म 'घातक' और अक्षय कुमार की फिल्म 'सपूत' एक साथ रिलीज हुई थी। उस समय 'घातक' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'सपूत' बुरी तरह से पीट गई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-धांसू ओपिनंग करेगी ‘गदर 2’, एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड, जानें अब तक हाल

'गदर 2' के क्रेज को देखते हुए तो यही लगता है कि सनी पाजी एक बार फिर 27 साल पुराने इतिहास दोहराने जा रहे हैं। दरअसल, 'गदर 2' की माउथ पब्लिसीटी खूब हो रही है और एडवांस बुकिंग के मामले में भी 'OMG 2' से काफी आगे है। 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक 80,000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इस माहौल को देखते हुए लग रहा है कि 'गदर 2' कमाई के मामले में पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड सेट कर देगी।

'घातक' ने 26.5 करोड़ कमा कर बनाया था रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 8 नवंबर, 1996 को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म 'घातक' केवल 6.5 करोड़ रुपए में बनी थी। उस समय फिल्म ने 26.5 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास रच दिया था। उस दौरान 'घातक' ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाई थी। सनी देओल की इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

यह खबर भी पढ़ें:-Pushpa 2 के इस खतरनाक विलेन का पहला लुक हुआ जारी, Allu Arjun से लेगा कड़ी टक्कर

सनी ने 27 साल पहले भी अक्षय को पछाड़ा

8 नवंबर, 1996 को फिल्म 'घातक' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'सपूत' रिलीज हुई थी और अब 11 अगस्त, 2023 को एक बार फिर दोनों बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होने जा रहे हैं। 1996 में सनी ने अक्षय को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया था। उस दौरान अक्षय कुमार की फिल्म केवल 11.74 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई थी। जो सनी देओल की ' घातक' से आधी कमाई भी नहीं थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सनी देओल एक बार फिर से 27 साल पुराने इतिहास दोहराने में कामयाब रहते हैं या नहीं।

Next Article