For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'पगलेट' बदलकर रख दी जिंदगी, कॅरियर के पीक पर हुई सिंड्रोम का शिकार, खुद को 'क्रिटसाइज' करती थीं सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra: 'जवान' एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया कि जब वह कॅरियर के पीक थी तो इक्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही थीं और उस समय खुद को क्रिटिसाइज करती रहती थीं।
11:28 AM Oct 05, 2023 IST | BHUP SINGH
 पगलेट  बदलकर रख दी जिंदगी  कॅरियर के पीक पर हुई सिंड्रोम का शिकार  खुद को  क्रिटसाइज  करती थीं सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra: 'जवान' स्टार सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन 'दंगल' स्टार सान्या के जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आ चुका है वह कॅरियर की पीक पर सिंड्राम से जूझ रही थीं। उनका कहना है कि वह अच्छा काम कर रही थी, लेकिन फिर भी उन्हें अपना काम पसंद नहीं आ रहा था। बाद में उन्हें पता चला कि वह इम्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही हैं। हाल ही रिलीज हुई सान्या की फिल्म 'जवान' दुनियाभर में लहलका मचा दिया है। ये फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के काफी करीब है। खुद सान्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपने कॅरियर के पीक पर थीं तो वो इम्पोस्टर सिंड्रोम का शिकार हो गई थीं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख का कैमियो, इमरान का विलेन होना और टाइगर का गद्दार होना, ये 5 बातें सलमान खान की Tiger 3 को

खुद की आलोचना करती थी सान्या

सान्या ने बताया कि वह एक एक्टर के तौर पर अपनी जिंदगी के अच्छे फेज में भी खुद के साथ बहुत स्ट्रिक्ट थी। जो भी मैंने किया था वो मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। मैं लगातार अपने आपको क्रिटिसाइज करती रहती थी। लेकिन अब मुझे एहसास को गया है कि अगर मैं गलती भी करती हूं तो कोई बात नहीं। गलती करने का मतलब ये नहीं है कि जो मैं कर रही हूं वो करना छोड़ दूंगी। ये एक लंबी लड़ाई थी पर अब मैं पहले से काफी बेहतर और शांत हो गई हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान, शाहरुख और ऋतिक रोशन का जूनियर NTR से होगा ‘दूसरा वॉर’

'पगलेट' ने चेंज कर दी लाइफ

सान्या मल्होत्रा ने अपनी फिल्म 'पगलेट' के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म को करने के बाद उनकी लाइफ ही चेंज हो गई। उनका मानना हे कि 'पगलेट' ने उन्हें एक एक्टर के तौर पर कॉन्फिडेंस दिया। इसके साथ ही उन्हें ये एहसास करवाया है कि हर कोई गलती करता है और ये नॉर्मल है। बहरहाल, कॅरियर की बात करें तो जवान से पहले सान्या नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'कटहल' में भी दिखी थीं। उनकी इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था।

.