For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सामंथा रुथ प्रभु ने लिया काम से ब्रेक, बाली में मना रही हैं छुटि्टयां, देखें तस्वीरें

04:22 PM Jul 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
सामंथा रुथ प्रभु ने लिया काम से ब्रेक  बाली में मना रही हैं छुटि्टयां  देखें तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त के साथ बाली में छुट्टियों का लुत्‍फ उठा रही है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोस्त के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। सामंथा ने अपने कमरे से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप शेयर की, और लिखा, सुबहें ऐसी ही होती हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’…फ्लाइट में उर्फी के साथ छेड़छाड़…दारू पी कर लड़कों ने की गंदी हरकतें!

सामंथा ने अपनी पहली तस्वीर में सुबह की एक झलक पेश की है, जब वह बाहर खड़ी थी और हरियाली से भरी जगह को देख रही थी। वह सफेद कलर जम्प सूट पहने हुए ड्रीम ऑन लिखी पूल राउंड टोपी के साथ दिखाई आ रही है।

दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को रेलिंग पकड़ते हुए दिखाया गया है। उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें सामंथा और उनकी दोस्त कैमरे के सामने हंसते हुए नजर आ रही है। सामंथा ने अपने नाश्ते की एक तस्वीर और अनुषा की एक क्लिप भी पोस्ट की।

फिलहाल एक्ट्रेस अभी पूरी तरह से ब्रेक पर हैं क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं और ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराना चाहती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली एक दुर्लभ स्थिति है। जिसमें कमजोरी, सूजन और दर्द सबसे आम लक्षण हैं। सामंथा की आगामी फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ खुशी है। रोमांटिक तेलुगु फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी। वह अभिनेता वरुण धवन के साथ सिटाडेल के रीमेक में भी नजर आएंगी।

.