For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Salman Khan की फिल्म ने Box Office पर की धमाकेदार कमाई, 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कन्फर्म?

06:58 PM Apr 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
salman khan की फिल्म ने box office पर की धमाकेदार कमाई  100 करोड़ी क्लब में एंट्री कन्फर्म

KKBKKJ : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। फिल्म ने 5 दिनों में शानदार कलेक्शन किया है। इसका प्रदर्शन देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कुछ दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो वायरल

पहले वीकेंड में KKBKKJ ने कमाएं इतने करोड़ रुपए
सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है। रिपोर्ट की मानें मो इस मूवी ने पहले वीकेंड में 68-70 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। यह मूवी आगामी कुछ दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी।

5वें दिन सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड
सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले वीकेड में शानदार कमाई की है। हालांकि सोमवार के दिन इस मूवी के कलेक्शन की गिरावट दर्ज की गई, 24 अप्रैल 2023 को सलमान की फिल्म ने 10.71 करोड का बिजनेस किया था। वही मंगलवार को किसी का भाई किसी की जान ने 7.50 करोड़ का नेट डोमेस्टिक बिजनेस किया है।

KKBKKJ की कहानी
किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित एक भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े व जगपति बाबू जैसे सहायक कलाकार हैं। यह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नाम से भी जानी जाती है, जो सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

.