होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सनी देओल के बेटे की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

05:55 PM Jun 15, 2023 IST | Mukesh Kumar

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी रचाने वाले है। दोनों की शादी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। बालीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands End में होने वाली है। इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। गेस्ट लिस्ट की डिटेल्स सामने आ चुकी है और आइए जानते है कि इस शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

सनी देओल के बेटे की शादी में शामिल होंगे सलमान खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और धर्मेंद्र के दोनों एक-दूसरे को बहुत सम्मान करते है और धर्मेंद सलमान को अपने बेटों के जैसे प्यार करते है, इसलिए स्पेशल गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का है। रणवीर सिंह को भी शादी में न्यौता दिया गया है, खबरों की मानें तो धर्मेंद्र ने रणवीर को एक स्पेशल न्यौता भेजा है, इनके अलावा इस शादी में करण जौहर भी शामिल होने वाले है।

देओल परिवार ने शादी के लिए की खास तैयारी
करन की शादी को लेकर देओल परिवार ने खास तैयारियां की है, उन्होंने संगीत सेरेमनी के लिए एक खास डांस परफॉर्मेंस भी तैयार की है। शादी के सभी प्रोग्राम काफी जबरदस्त होने वाले हैं, लेकिन इस बीच एक चौकाने वाली खबर आई है, ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र ने कहा है कि बच्चों को इंजॉय करने दें, अगर मैं रहूंगा तो वो खुद को पाबंद महसूस करेंगे।

Next Article