होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शाहरुख का कैमियो, इमरान का विलेन होना और टाइगर का गद्दार होना, ये 5 बातें सलमान खान की Tiger 3 को बनाएंगी खास

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को खास बनाएंगे ये 5 पॉइंट्स। फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवर पर है।
10:26 AM Oct 05, 2023 IST | BHUP SINGH

Salman Khan Tiger 3: शाहरुख खान इस साल आई फिल्म 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर चुके हैं अब बारी है सलमान खान की। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'टाइगर 3' है, जिसका सलमान के चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लगभग 6 साल बाद टाइगर एक बार फिर शिकार करने को पूरी तरह से तैयार हैं। ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होना है।

टाइगर की झलक तो YRF 27 सितंबर को एक वीडियो शेयर कर दिखा चुका है, लेकिन ट्रेलर में बाकी किरदारों के लुक से भी पर्दा उठना लगभग तय है। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा खास बज बना हुआ है। लोगों का मानना है कि यह फिल्म शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। आइए जानते हैं वो 5 पॉइंट्स जो इस फिल्म को बनाते हैं सबसे ज्यादा खास।

ये 5 बातें बनाएंगी टाइगर 3 को खास

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान, शाहरुख और ऋतिक रोशन का जूनियर NTR से होगा ‘दूसरा वॉर’

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म

टाइगर 3 की सबसे खास बात यह है कि यह YRF की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। इसकी कहानी ऋतिक रोशन की वॉर और शाहरुख खान की पठान से कहीं ना कहीं जुड़ी होगी।

शाहरुख खा कैमियो

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में सलमान ने कैमियो किया था तो किंग खान 'टाइगर 3' में कैमियो रोल में नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे। किंग खान इस फिल्म का हिस्सा होंगे इसका एक हिंट 'पठान' में था। फिल्म में सलमान खान ने कहा था कि टाइगर को पठान की जरूरत पड़ सकती है, जिस पर शाहरुख खान ने कहा था कि वो जरूर आएंगे। हाल ही में X पर एक यूजर ने पूछा कि वह इंटरवल के पहले आएंगे या बाद में तो उन्होंने कहा था कि सलमान भाई बुलाएंगे आ जाऊंगा। इसमें भी हिंट मिलता है कि वो इस फिल्म में दिखने वाले हैं।

इमरान हाशमी का विलेन बनना

फिल्म 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि, अभी इसका अभी ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान vs इमरान हाशमी का कॉम्बिनेशन पर्दे पर चार चांद लगा देगा।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर को मिला ED का समन, टाइगर श्रॉफ-सनी लियोनी समेत ये 14 स्टार्स भी रडार पर

टाइगर का गद्दार होना

कुछ दिनों पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जनता से पूछा था कि 20 साल देश की सेवा करने के बाद 'टाइगर' को गद्दार बताया जा रहा है। टाइगर देशवासियों से अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगता दिखा था कि वो गद्दार है या देशभक्त इसका फैसला देश के लोग करें। इस वीडियो ने लोगों को फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड कर दिया और ये पाँइट इस कहानी में ट्विस्ट पैदा करेगा।

सलमान खान का धांसू एक्शन अवतार

सलमान खान की पिछली आई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', 'अंतिम' और 'राधे' के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। वहीं अब वो टाइगर 3 में जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। ऐसे में ये फिल्म और इसमें सलमान का धमाकेदार अंदाज में दिखना भी उनके फैंस के लिए खास होगा।

Next Article