For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Gadar 2 और Jawan की सफलता पर Salman Khan ने दिया मजेदार रिएक्शन, कहा- 100 करोड़ का आकड़ा रॉक बॉटम होगा

05:12 PM Sep 22, 2023 IST | Mukesh Kumar
gadar 2 और jawan की सफलता पर salman khan ने दिया मजेदार रिएक्शन  कहा  100 करोड़ का आकड़ा रॉक बॉटम होगा

Salman Khan Reaction : हाल ही बीते कुछ दिनों पहले रिलीज हुई गदर 2 और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कई पुराने रिकॉडों को तोड़ दिया है। वहीं जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, अब गदर 2 और जवान की सफलता पर सलमान खान ने भी अपना मजेदार रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ambani Ganesh darshan: अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचा बॉलीवुड, टकराए सलमान-

बता दें कि हाल ही में सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म मौजां ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे। जहां फिल्मों के कलेक्शन को लेकर अपनी बात रखी है। इस इवेंट में टाइगर 3 अभिनेता यानी सलमान खान से कहा गया कि वह 100 करोड़ क्लब के पोस्टर ब्वॉय हैं तो उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि 100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होगा, अब हर मूवी को 500-600 करोड़ का लक्ष्य रखना चाहिए, क्योंकि 100 करोड़ रुपए का बेंचमार्क ट्रेड अब खत्म हो गया है।

बता दें कि सनी देओल की गदर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए ज्यादा की कमाई कर चुकी है, जबकि दुनियाभर में यह 600 करोड़ का आंकड़ा पार है। वहीं किंग खान की जवान को देखें तो 14 दिनों में जवान का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ पार हो गया है। जबकि इसका वर्ल्डवाइड में यह कलेक्शन 900 करोड़ के पार पहुंच गई है। वहीं सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 से भी यह आंकड़ा पार करने की उम्मीद जता रहे है। हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा कि यह मूवी कितनी कमाई करती है।

.