होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dunki Vs Salaar : 'डंकी' ने रिलीज से पहले बजाया डंका, प्रभास की 'सालार' ने पलक झपकते ही पलटी बाजी!

एडवांस बुकिंग के मामले में शनिवार से लेकर सोमवार तक के आंकड़ों में शाहरुख खान की' डंकी' प्रभास की सालार के मुकाबले बाजी मारती हुई दिख रही है।
04:59 PM Dec 19, 2023 IST | BHUP SINGH

Dunki Vs Salaar Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं। फिल्म रिलीज होने के में कुछ ही घंटे बचे हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' रिलीज हो रही है, लेकिन 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती दिख रही है। एडवांस बुकिंग में दोनों ही फिल्‍में पूरा जोर लगा रही हैं। शनिवार से लेकर सोमवार तक के आंकड़ों में 'डंकी' बाजी मारती हुई दिख रही है। लेकिन दिलचस्‍प है कि रविवार के मुकाबले सोमवार को 'सालार' के 58% अध‍िक टिकट बिके हैं। फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉबी देओल को ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार लगता था गंदा, दिन में हत्या और रात में साथ बैठकर….?

सालार से आगे निकली डंकी

अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रभास की फिल्म 'सालार' की शुरुआत KGF जैसी फिल्म की तरह होने वाली है। बीते शनिवार जब एडवांस बुकिंग शुरू हुई तो पहले दिन प्रभास की सालार ने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को बुरी तरह से पीछे छोड़ दिया था। लेकिन इसके अगले ही दिन बाजी पलट गई। आंकड़ों के मुताबिक अब डंकी रिलीज से पहले कमाई के मामले में सालार से आगे है। हालांकि, यह आंकड़े बदल सकते हैं कि क्‍योंकि 'डंकी' के लिए जहां बुधवार तक ही एडवांस बुकिंग होगी, वहीं 'सालार' के लिए गुरुवार तक एडवांस बुकिंग होनी है।

'डंकी' और 'सालार' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात तक शाहरुख खान की फिल्‍म 'डंकी' के कुल 2,61,065 टिकटों की बिक्री हो चुकी है। ये टिकटें ज्यादातर मल्टीप्लेक्स की है, जिनका रेट्स ज्यादा हैं। लिहाजा, 'डंकी' ने सोमवार रात तक एडवांस बुकिंग से 7.62 करोड़ रुपए का कलेक्‍शन कर लिया है। दूसरी ओर, 'सालार' के लिए तीन दिनों में 'डंकी' से अध‍िक 2,52,486 टिकटों की एडंवास बुकिंग हुई है। लेकिन कमाई के मामले में यह पीछे है। 'सालार' ने सोमवार रात तक एडवांस बुकिंग से 6.14 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

एडवांस बुकिंग से कमाई

लियो 46.36 करोड़ रुपए
जवान 40.75 करोड़ रुपए
एनिमल 33.97 करोड़ रुपए
पठान 32.01 करोड़ रुपए
टाइगर 3 22.97 करोड़ रुपए
जेलर 18.24 करोड़ रुपए
गदर 2 17.6 करोड़ रुपए

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, जानें कहां हुआ ये हादसा

Next Article