होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bagheera Teaser: केजीएफ, कांतारा और सालार के बाद बघीरा ने लगाई दहाड़, एक्शन से भरपूर है फिल्म का टीजर

Bagheera Teaser: साउथ स्टार मुरली की अपकमिंग फिल्म बघीरा का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। दर्शकों से इसे अच्छे रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।
02:52 PM Dec 17, 2023 IST | BHUP SINGH

Bagheera Teaser: साउथ स्टार मुरली का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर फिल्म निर्माताओं ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'बघीरा' का टीजर रिलीज कर दिया है। साउथ की केजीएफ, कांतारा और सालार के मेकर्स ने अपनी नई फिल्म का टीजर सभी के सामने पेश कर दिया है। सोशल मीडिया पर सामने आते हैं बघीरा का टीजर चर्चा में आ गया है। मुरली के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने 5 घंटे में ही कर डाली 1 करोड़ की कमाई, ‘सालार’ को

होम्बले फिल्म्स ने बघीरा के टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि जब समाज जंगल बन जाता है तो केवल एक शिकारी इंसाफ के लिए दहाड़ता है, जो है बघीरा। इस टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने एक्टर मुरली को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी है। बात करें टीजर की तो ये एक्शन से भरपूर है। पूरे टीजर में एक ही डायलॉग है। टीजर में एक ऐसा सीन है जो रोंगटे खड़े कर देता है। एक लड़की जिसे आग अपनी चपेट में लेती हुई नजर आ रही है।

एक्शन और सस्पेंस से भरपूर इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। हर कोई मुरली की बघीरा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाई ऑक्टेन एक्शन सीन सभी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। हालांकि, टीजर में एक्टर का पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है। दरअसल मुरली के चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ होता है। जिसमें से सिर्फ उनकी आंखें नजर आती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या की एक्टिंग का वीडियो वायरल, फैंस का जीता दिल

Next Article