For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एयरपोर्ट पर सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए Hrithik Roshan, वीडियो वायरल

Hrithik Roshan अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद के लिए रवाना हुए।
02:47 PM Feb 27, 2023 IST | BHUP SINGH
एयरपोर्ट पर सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए hrithik roshan  वीडियो वायरल

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए। उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद उन्हें एयरपोर्ट पर सीऑफ करने पहुंचीं। इस दौरान ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी कार से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं। अपनी कार से बाहर निकलते ही ऋतिक, अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) को गले लगाते हैं और इस दौरान लवबर्ड्स एक-दूसरे को चूमते हैं। ऋतिक रोशन को सीऑफ करने के बाद सबा आजाद वापस अपनी कार से रवाना हो जाती हैं। लेकिन इससे पहले पैपराजी ऋतिक और सबा के इस अनमोल पल को कैमरे में कैद कर लेते हैं। इस दौरान ऋतिक रोशन शटरबग्स को कई पोज भी देते हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Rakhi Sawant: पति संग विवादों के बीच राखी ने विदेश में एक्टिंग अकादमी खोलने का किया एलान

डैशिंग लुक में दिखें ऋतिक

इस दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ग्री टीशर्ट और ब्राउन कार्गो पेंट्स और उसके ऊपर हल्के हरे रंग की जैकेट पहने नजर आएं। इस लुक में अभिनेता डैशिंग लग रहे थे। साथ ही उन्होंने गहरे हरे रंग की वाली फंकी कैप पहन रखी थी। वहीं दूसरी और ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद डैशिंग लुक में नजर आई।

यह खबर भी पढ़ें:-तीन कदम चलते ही ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी ‘Pathaan’, जानें अब तक कुल कमाई

‘फाइटर’ में दिखेगा असली लड़ाकू विमान

हाल ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने जन्मदिन पर मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। जहां उन्होंने ‘फाइटर’ के बारे में कुछ हिंट दिए। अभिनेता ने कहा, ‘हम असली लड़ाकू जेट विमान सुखाई में शूटिंग कर रहे हैं। यह भारतीय वायु सेना के पास है। इसमें उन्हें भारतीय वायु सेना की बॉडी लैंग्वेज, डेकोरम, अनुशसान के बारे में बहुत सीखना है। मुझे बहुत खुशी है ये सब मुझे सीखने का मौका मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan: फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को हुए पूरे 29 साल, किंग खान ने किरदार सुनील के लिए लिखा एक खूबसूरत नोट

फिल्म ‘फाइटर’ को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। बात करें इस फिल्म की स्टारकास्ट की तो इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

.