For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

किरोड़ी के बयान पर भड़की कांग्रेस, डोटासरा ने CM से पूछा- ‘लाचार मंत्री’ सही या पुलिस

दौसा के नांदरी गांव में गर्भवती महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या और उसके बाद हुए बवाल के बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के बयान पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा है।
11:03 AM May 07, 2024 IST | BHUP SINGH
किरोड़ी के बयान पर भड़की कांग्रेस  डोटासरा ने cm से पूछा  ‘लाचार मंत्री’ सही या पुलिस

जयपुर। दौसा के नांदरी गांव में गर्भवती महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या और उसके बाद हुए बवाल के बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के बयान पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind singh dotasra) ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) से पूछा है कि इस मामले में प्रदेश सरकार के ‘लाचार मंत्री’ सही हैं या पुलिस प्रशासन। दरअसल, गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Minister Kirodi Lal Meena) का एक वीडियो साझा किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘इंग्लिश मीडियम स्कूल’ बंद करने पर गरमाई सियासत, गहलोत बोले-‘बेतुका और गरीब विरोधी फैसला’

वीडियो में मीणा कह रहे हैं, ‘अभी तो मैं सत्ता में हूं। सत्ता में नहीं होता तो बताता कि पुलिस नांदरी गांव में कैसे घुसी, लेकिन अभी मैं बता नहीं सकता, क्योंकि मैं मंत्री हूं। मेरी एक मर्यादा और सीमा है। कैसे पुलिस एक बच्चे को पकड़कर ले जाती है, जिसके घर में शादी है। ये सब मैं तब पूछता, जब मैं सड़क पर होता। अभी तो मैं सरकार में मंत्री हूं। मंत्री की एक मर्यादा होती है और मैं अमर्यादित नहीं होना चाहता।’

प्रदेश में अराजकता का माहौल

गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘राजस्थान में अराजकता का माहौल है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि नांदरी हत्याकांड में ‘पर्ची सरकार’ का ‘लाचार मंत्री’ सही हैं या पुलिस प्रशासन।’ उल्लेखनीय है कि दौसा जिले के नांदरी गांव में गर्भवती महिला से दष्कु र्म के बाद उसकी हत्या के बाद बवाल हुआ था। इसके बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीणा गांव में हुई पंचायत में पहुंचे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-भाजपा विधायक ने कंसा तंज, कहा-‘राहुल गांधी का नाम आते ही उल्टे-सीधे बयान और चुटकुले याद आ जाते हैं’

.