For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रोडवेज बस बनी काल, 2 हादसों में दादी-पोते सहित 3 लोगों की मौत

04:58 PM Feb 17, 2023 IST | Anil Prajapat
रोडवेज बस बनी काल  2 हादसों में दादी पोते सहित 3 लोगों की मौत

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुरूवार के दिन रोडवेज बस काल बनकर आईं और दो अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की जान चली गई। दोनों ही हादसों के बाद आरोपी चालक बसों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों रोडवेज बसों को सीज कर लिया। अब पुलिस बसों के नंबर के आधार पर रोडवेज कार्यालय से चालकों के बारे में जानकारी जुटा रही है। दुर्घटना थाना पुलिस दक्षिण और पूर्व द्वारा हादसों की जांच की जा रही है। दोनों ही हादसों में रोडवेज बसों ने बाइक सवार लोगों को अपना निशाना बनाया।

Advertisement

पहला हादसा श्याम नगर थाना इलाके में हुआ। जहां तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक सवार भांकरोटा निवासी 56 वर्षीय भैरोसिंह चन्द्रावत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यहां दादी-पोते की गई जान

दूसरा हादसा बजाज नगर थाना इलाके में टोंक रोड पर घटित हुआ। जहां जयपुरिया अस्पताल से दादी का चैकअप करा घर लौट रहे पोते की बाइक रोडवेज बस की चपेट में आ गई। हादसे के बाद टोंक रोड पर जाम लग गया। बाइक चला रहे जगतपुरा निवासी 30 वर्षीय देवेन्द्र कुमार की बाइक का हैंडल रोडवेज बस के पिछले टायर से टकरा गया। जिसके चलते बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पर पीछे बैठी 55 वर्षीय प्रेम देवी नीचे गिर गई। इसी दौरान देवेन्द्र भी बाइक के साथ सड़क पर गिर गया और दोनों दादी-पोते को रोडवेज बस कुचलती हुई आगे निकल गई।

कुछ वाहन चालकों ने बस का पीछा कर उसे रूकवाया। हालांकि, भीड़ का फायदा उठा आरोपी चालक व परिचालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों द्वारा कई बार फोन करने के बाद पुलिस आधा घंटे के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जयपुरिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। इसके बाद पुलिस ने रोडवेज बस को सीज कर लिया और अब बस के नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

.