For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान के सवाई माधोपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 2 बच्चे गंभीर घायल

राजस्थान के सवाई माधोपुर में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत। हादसे में गंभीर घायल हुए दो बच्चों का इलाज जारी।
12:39 PM May 05, 2024 IST | BHUP SINGH
राजस्थान के सवाई माधोपुर में भीषण सड़क हादसा  एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत  2 बच्चे गंभीर घायल

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले से रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने निकले एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़के हादसे में मौत हो गई। इस दुर्घटना में 2 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए। यह सड़क दुर्घटना सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के समीप हुई।

Advertisement

अज्ञात वाहन की टक्कर से इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई। घटना की सूचना मिलने पर बौंली थाना पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल हैं। सभी कार में कार में सवार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Election: राजस्थान में 7 विधायकों ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, इन लोकसभा सीटों पर होगा बड़ा खेल!

दो बालक गंभीर घायल

सीकर से एक परिवार के लोग कार में सवार होकर रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन के निकले थे। रविवार सुबह 7 बजे कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो बच्चे गंभीर घायल हो गए। यह घटना सवाई माधोपुर के बौंली थाना इलाके में बनास पुलिस के पास हुई। घटना सुबह 7 बजे की है।

कार हादसे में जान गवाने और घायल होने वाले बच्चे एक ही परिवार के हैं और वे सभी सीकर जिले के बताए जाए रहे हैं। दुर्घटना की सूचना पर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस हालात देखकर कांप गई थी। बाद में पुलिस ने घायलों को तल्काल एंबुलेस से स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया।

जहां डॉक्टर्स ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। घायलों का उपचार जारी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हादसे के शिकार लोग सीकर जिले के एक ही परिवार बताए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शिक्षा मंत्री के बेटे पवन की RCA में एंट्री, बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के बने निर्विरोध कोषाध्यक्ष

.