For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

SI Paper Leak Case: RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने SI भर्ती रद्द करने की मांग को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को देखा पत्र

01:21 PM Sep 04, 2024 IST | Dipendra Kumawat
si paper leak case  rlp अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने si भर्ती रद्द करने की मांग को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को देखा पत्र

SI Paper Leak Case: SI भर्ती पेपर लीक की SOG द्वारा की गई जांच में RPSC के दो सदस्य को गिरफ्तार करने के बाद लगातार प्रदेश की सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं इसी मामले मेंराष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा.

Advertisement

SI भर्ती रद्द करने की उठाई मांग

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने RPSC द्वारा आयोजित SI भर्ती -2021 को रद्द करने की उठाई मांग साथ ही राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्कालीन अध्यक्ष संजय श्रोत्रिय को भी गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान सरकार को निर्देशित किया है साथ बताया है कि तत्कालीन अध्यक्ष की भी भूमिका इसमें हो सकती है.

बेनीवाल ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

बेनीवाल ने कहा कि SI भर्ती पेपर लीक मामले की जांच राजस्थान सरकार की एजेंसी कर रही है और इसमें अब तक लगभग 70 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, तो वहीं RPSC के दो सदस्यों को भी SOG ने गिरफ्तार किया. और दो दर्जन से अधिक अन्य लोगों को भी इस मामले में संलिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया है तो इस भारती को अब राजस्थान सरकार द्वारा रद्द करनी चाहिए.

प्रदेश की सरकार पर बेनीवाल ने उठाए सवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गृहमंत्री को पत्र में लिखा कि प्रदेश में जब भाजपा की सरकार विपक्ष में थी तो पेपर लीक के मामलों को लेकर तत्कालीन सरकार को गहरा करती थी और सरकार के कई मंत्री अफसर के खिलाफ आरोप भी लगाए थे लेकिन अब भाजपा सत्ता में होने के बाद भी इन मामलों पर अभी भी कार्रवाई नहीं कर रही ऐसे में युवाओं के हित में यह एक कुठाराघात है और साथ ही आरपीएससी के तत्कालीन अध्यक्ष संजय श्रोत्रिय को भी गिरफ्तार करना अत्यंत आवश्यक है.

.