For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Raveena Tandon ने सालों बाद बयां किया दर्द…Karisma Kapoor ने किया कॅरियर बर्बाद

Karisma Kapoor से अपने रिश्ते को लेकर Raveena Tandon ने खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें गुटबाजी के चलते फिल्मों से रिप्लेस करवाया गया. एक्ट्रेस का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है।
03:40 PM Sep 28, 2023 IST | BHUP SINGH
raveena tandon ने सालों बाद बयां किया दर्द…karisma kapoor ने किया कॅरियर बर्बाद

Karisma Replace Raveena: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने चकाचौंथ और लाइमलाइट भरी बॉलीवुड की दुनिया के पर्दे की पीछे की कहानी को बयां किया है। उन्होंने बताया कि कैसे गुटबाजी के चलते उनका बना बनाया कॅरियर खराब हो गया। हाल ही अपने एक इंटरव्यू में रवीना ने चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा किया कि बॉलीवुड में चल रही पॉलिटिक्स और गुटबाजी के चलते उन्हें फिल्में गंवानी पड़ी थीं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में एक समय रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच कैट फाइट हुआ करती थी। इसी के चलते रवीना को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था।

Advertisement

करिश्मा ने इन फिल्मों में रवीना ने किया रिप्लेस

रवीना टंडन ने हाल ही में यूट्यूब चैनल लहरें रेट्रो से खुलकर बात करते हुए कहा कि सिनेमाजगत में गुटबाजी के चलते उन्हें 'साजन चले ससुराल' जैसी हिट फिल्म गंवानी पड़ी। मेरी जगह करिश्मा कपूर को कास्ट कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़ें:-गॉयज मैं जिंदा हूं….’थपकी प्यार की’ एक्ट्रेस Jigyasa Singh खुद को बताना पड़ा सच, बंद करो ये सब

मैंने किसको नहीं हटवाया

रवीना टंडन ने कहा-'मैं हमेशा से एक हेल्दी कॉम्पिटीशन में यकीन करती हूं। इसी वजह से हम लोग अपना बेस्ट दे पाते हैं। मैं एक हद तक एंबीशियस हूं। कोई भी मेरे बारे में ये नहीं बोल सकता है कि मैंने किसी भी किसी प्रोजेक्ट से हटवा दिया या फिर किसी न्यू कमर के साथ काम करने से मना कर दिया।'

दो फिल्में हाथ से निकल गईं

रवीना ने कहा कि मेरे खिलाफ खुलेआम पॉलिटिक्स की गई है। मैं डेविड धवन और गोविंदा के साथ फिल्म साजन चले ससुराल में काम करने वाली थी। यहां तक कि अजय देवगन के अपोजिट विजयपथ में भी साइन कर लिया था। लेकिन दोनों ही फिल्में मेरे हाथ से निकल गईं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘एनिमल’ का टीजर जारी, खूंखार अंदाज में दिखे रणबीर कपूर, बॉबी देओल ने लूटी महफिल

आने वाली फिल्में

हाल ही रवीना ने अपने एक इंटरव्यू में अपने और करिश्मा (Karisma Kapoor) के रिश्ते को लेकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा-'उस वक्त मैं और करिश्मा बच्चे थे, हो सकता है कि हमें एक-दूसरे के साथ किसी चीज को लेकर कॉम्पलेक्स रहा हो। पर वक्त के साथ-साथ बड़े हो गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना के पास 'घुड़चढ़ी' और 'अरण्यक की सीजन-2' है।

.