For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

49 की उम्र में रवीना टंडन ने वनपीस ड्रेस में दिए ऐसे कातिलाना पोज, फैंस लुटा रहे हैं भर भरकर प्यार

Raveena Tandon Look: अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) भले ही 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उन्होंने अपने आपको खूब मेंटेन कर रखा है। रवीना को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है।
05:22 PM Dec 13, 2023 IST | BHUP SINGH
49 की उम्र में रवीना टंडन ने वनपीस ड्रेस में दिए ऐसे कातिलाना पोज  फैंस लुटा रहे हैं भर भरकर प्यार

Raveena Tandon Look: अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) भले ही 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उन्होंने अपने आपको खूब मेंटेन कर रखा है। रवीना को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। रवीना इस उम्र में भी खूबसूरत और जवां दिखती हैं और वह आज की यंग एक्ट्रेस को फिटनेस के मामले में मात दे रही है। हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में ब्लैक कलर की वनपीस पहने स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस इस लुक में इतनी ज्यादा स्टाइलिश लग रही है कि फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गईं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-रुकने का नाम नहीं ले रही ‘Animal’ की आंधी, 12 दिनों में कर डाली इतने करोड़ की कमाई

सामने आई तस्वीरों में रवीना टंडन एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते नजर आ रही हैं। उनका यह लुक चंद मिनटों में वायरल हो गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बन बनाया। इसके साथ ही न्यूड मेकअप करके फेस पर ब्लू कलर के शेड के गॉगल्स लगाए। जबकि पैर में व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहने।

रवीना का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस भी उनके इस लुक पर भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन आखिरी बार 'वन फ्राइडे नाइट' फिल्म में नजर आई थीं। ये फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हुई थी। इससे पहले 'केजीएफ चैप्टर 2' में दिखी थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Anushka Sharma की दूसरी प्रेग्नेंसी कंफर्म! Virat Kohli बनने वाले हैं पापा, बेबी बंप की फोटो हुई वायरल

.