होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टिप टिप बरसा पानी… रविना टंडन को लगवाना पड़ा था इंजेक्शन, बोली- ग्लैमर पर्दे के पीछे छूपी है अनकही कहानी…

डांस के रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के स्पेशल एपिसोड में रवीना टंडन बतौर गेस्ट शामिल हुईं। एपिसोड के दौरान प्रतियोगी शिवांशु सोनी और कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म किया।
03:13 PM Sep 11, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Jaipur: डांस के रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के स्पेशल एपिसोड में रवीना टंडन बतौर गेस्ट शामिल हुईं। एपिसोड के दौरान प्रतियोगी शिवांशु सोनी और कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म किया, जिसके बाद रवीना टंडन ने इस गाने की शूटिंग के दौरान की एक घटना दर्शकों से शेयर की, जिससे आज तक हर कोई अनजान था।

1994 में आई फिल्म 'मोहरा'

रविना टंडन के द्वारा वैसे तो कई सुपरहिट फिल्मों दी गई है। उनकी 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है। लेकिन अस गाने के पीछे एक घटनाक्रम भी जुड़ा हुआ है।

दरअसल, इस गाने की शूटिंग के बाद रवीना टंडन को इंजेक्शन लेना पड़ा था। इसके पीछे की वजह का खुलासा 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस ने खुद किया।

डांस को रोबोटिक अंदाज में देखकर दंग

दरअसल, 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के मंच पर रवीना टंडन ने कंटेस्टेंट शिवांशु की तारीफ करते हुए कहा, 'मेरे लिए यह अनोखा पल है। यह एक कामुक गाना है और मैं इसे इस रोबोटिक अंदाज में देखकर दंग रह गई।

ये एक्ट इतना अद्भुत है कि मेरी नजरें आपसे हट ही नहीं रही हैं। जब आप इस रोबोटिक नृत्य में परिवर्तित हो गए, तो ऐसा लगा जैसे आप एक बिल्कुल अलग कलाकार में बदल गए हों।

इसे देखने के बाद मुझे लगता है कि किसी को भी इस गाने को दोबारा ट्राई नहीं करना चाहिए और आपकी खूबसूरत परफॉर्मेंस देखने के बाद मैं ऐसा करने के बारे में सोचूंगा भी नहीं।'

मुझे इंजेक्शन क्यों लगवाना पड़ा?

गाने के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन पुरानी यादों में खो गईं और उन्होने कहा, 'हम एक जगह शूटिंग कर रहे थे, और मैं नंगे पैर थी, वहां कीलें थीं, जिससे मुझे खरोंचें आईं। मुझे टिटनेस का इंजेक्शन लेना पड़ा। और दो दिन बाद बारिश के कारण मैं बीमार पड़ गई।

ग्लैमर पर्दे के पीछे अनकही कहानियाँ

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जो ग्लैमर आप स्क्रीन पर देखते हैं, वह पर्दे के पीछे की अनकही कहानियां छुपाए रखता है। रिहर्सल के दौरान चोटें लगना आम बात है, फिर भी हम सभी उन्हें सहते हैं। लेकिन शो चलते रहना चाहिए, चाहे स्क्रीन पर हो या स्टेज पर, दर्द सहने के बावजूद किसी की अभिव्यक्ति और मुस्कान कम नहीं होनी चाहिए। ये वे संघर्ष हैं जो सभी अभिनेता और कोरियोग्राफर पर्दे के पीछे सहते हैं।

Next Article