For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pushpa 2 : Rashmika Mandanna ने शेयर की 'पुष्पा 2' सेट की नई फोटो, Allu Arjun की फिल्म करेगी पैसों की बारिश

06:56 PM Feb 12, 2024 IST | Mukesh Kumar
pushpa 2   rashmika mandanna ने शेयर की  पुष्पा 2  सेट की नई फोटो  allu arjun की फिल्म करेगी पैसों की बारिश

Pushpa 2 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आगामी फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' को फैंस ने खूब पसंद किया था। अब इस मूवी का सीक्वल 'पुष्पा: द राइज' कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाला है। एकबार फिर से फैंस अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को देखने को बेताब है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जान्हवी कपूर को बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार बना देंगी ये 4 बड़ी फिल्में, साउथ में भी डेब्यू

'Pushpa 2' की नई तस्वीर आई सामने
'पुष्पा: द रूल' यानी पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के कैरेक्टर के आगे की कहानी दिखाई जायेगी। जो चंदन की तस्करी में सफलता हासिल करने के साथ ही दुश्मनो के बैंड बजाने को तैयार है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मूवी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इस मूवी की शूंटिंग पहले ही शुरु हो चुकी है। सेट से अल्लू अर्जुन के गेटअप में कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी हैं। अब रश्मिका मंदाना ने सेट से एक फोटो शेयर की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is rashmika-01-3.webp

रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो
रश्मिका मंदाना ने डायरेक्टर सुकुमार की एक कैंडिड फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुकुमार एक शेर के स्टैच्यू पर हाथ रखे और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो को स्माइली इमोजी के साथ शेयरी की है। वहीं सुकुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

'सिंघम अगेन' से भिड़ेगी 'पुष्पा 2'
अल्लू अर्जुन की ब्लाकबस्टर मूवी पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह सुपरहिस्ट फिल्म रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के साथ क्लैश करेगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

.