For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी!, बोलीं-'उसके पास मेरा दिल है', नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Rashmika Mandanna Marriage: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने हाल ही में खुलासा किया कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने गुपपुचप तरीके से शादी कर ली है। इस खुलासे से उनके फैंस चौंक गए।
12:48 PM Aug 05, 2023 IST | BHUP SINGH
रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी   बोलीं  उसके पास मेरा दिल है   नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Rashmika Mandanna Marriage: रश्मिका मंदाना शोबिज वर्ल्ड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री अपने फैंस को अपनी अदाओं का कायल बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। नेशनल क्रश बन चुकी एक्ट्रेस हमेशा अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि वह अपने को-स्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं।

Advertisement

दोनों की साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी खूब वायरल होती रहती हैं। कुछ दिन पहले रश्मिका और विजय का अपने परिवार के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद इस जोड़े की शादी रचाने की खबरें उड़ी थी। इस बीच रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया है कि वह पहले से शादीशुदा हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 : सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की मोटी फीस

रश्मिका ने शेयर किया शादी का सीक्रेट!

हाल ही में रश्मिका मंदाना से जब एक इंटरव्यू में उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर उनके फैंस चौंक गए। उन्होंने कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। इसके बाद रश्मिका ने कहा कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एनीमे कैरेक्टर 'नरूटो' से शादी कर ली है। एक्ट्रेस का ऐसा जवाब सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई।

यह खबर भी पढ़ें:-गौरव टावर पर ‘बेधड़क’ गदर… सनी देओल- हीरोइन अमीषा पटेल ने विनायक शर्मा के साथ किया इंटरेक्ट

'एनीमे' की फैन हैं रश्मिका

आपको बता दें कि जापानी एनीमे सीरीज के लीड कैरेक्टर 'नरूटो' और नारुतो शिपूडेन कई लोगों के लिए एक इमोशन है और इसी लिस्ट में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का नाम भी शामिल है। साा ही रश्मिका एनीमे के कैरेक्टर 'हिनाता' की तरह बनने की इच्छा भी जाहिर की और अपने बालों में पर्पल कलर करवाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि 'नारुतो' के पास मेरा दिल है। वो मेरा पसंदीदा कैरेक्टर है। मैं उस किरदार को पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।

.