For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

RARKPK Box Office Collection Day 3 : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने संडे को की धमाकेदार कमाई, 85 करोड़ पार पहुंचा कलेक्शन

05:54 PM Jul 31, 2023 IST | Mukesh Kumar
rarkpk box office collection day 3   रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने संडे को की धमाकेदार कमाई  85 करोड़ पार पहुंचा कलेक्शन

RARKPK Box Office Collection Day 3 : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। करण जौहार के डायरेक्शन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। इस मूवी ने पहले दिन 11.10 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-रातोंरात स्टार बन गई थी नीली आंखों वाली ‘गंगा’, एक तस्वीर ने बर्बाद किया कॅरियर, बाॅलीवुड में मच

बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक जोडी को फैंस खूब पसंद रही है इसी के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी उमड रही है। इस मूवी के कलेक्शन में तीसरे दिन जबरदस्त उछाल दिखने को मिला है।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने संडे को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। इस मूवी ने तीसरे दिन यानी संडे को 19 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। पहले वीकेंट में इस मूवी को कलेक्शन 46.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं दुनियाभर में तीन दिनों में यह मूवी अबतक 85 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का बजट 160 करोड़ रुपये था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पहले दिन 11.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और दूसरे दिन 16 करोड़ का कारोबार के साथ 27.10 करोड़ रुपए का कारोबार करने में सफल रही है। वहीं रविवार के दिन भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका अदा की है। इससे पहले दोनों स्टार्स फिल्म 'गली बॉय' में नजर आ चुके है।

.