For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दोस्ती कर किया रेप, आरोपी शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

12:38 PM Mar 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दोस्ती कर किया रेप  आरोपी शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ खोहनागोरियान थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

सीआई मनोहर लाल ने बताया कि खोहनागोरियान निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 1 मार्च 2022 को वह आरोपी के संपर्क में आई थी। जिसके बाद से दोनों मिलने लगे। युवती ने शिकायत में बताया कि परिचित युवक ने उसके साथ रेप किया।

पीड़िता का आरोप है कि 1 मार्च को उसकी लवेश उर्फ आशीष मीणा से उसकी मुलाकात हुई थी। जिसके बाद से दोनों मिलने लगे। इसके बाद आरोपी ने युवती को शादी का आश्वासन दिया, जिसके बाद पीड़िता ने उसके साथ संबंध बनाए। युवती ने आरोप लगाया कि उसने कई बार लवेश से शादी के लिए कहा, लेकिन आरोपी बात टालते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ समय पहले युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी लवेश ने साफ इंकार कर दिया।

धोखा का पता चलने पर पीड़िता ने खोहनागोरियान थाने में आरोपी लवेश उर्फ आशीष मीणा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया। वहीं आरोपी लवेश और आशीष मीणा मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर कार्रवाई की जा रही है।

.