For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक 'वन नाइट स्टैंड' को लेकर खुले थे राज, जानिए किसने क्या कहा

Celebs One Night Stand Secret: बॉलीवुड स्टार्स ने खोला निजी जिंदगी से जुड़ा राज। रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक वन नाइट स्टैंड पर खुलकर कर चुके हैं बात।
01:31 PM Oct 17, 2023 IST | BHUP SINGH
रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक  वन नाइट स्टैंड  को लेकर खुले थे राज  जानिए किसने क्या कहा

Celebs One Night Stand Secret: चाहे बॉलीवुड स्टार्स हो या आम आदमी हर कोई अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज शेयर करने में कतराता है। खासकर स्टार्स अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो खुलकर अपनी जिंदगी के राज अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। इस लिस्ट में अभिनेत्री सारा अली खान से लेकर सनी लियोनी तक कई बड़े स्टार्स शामिल हैं। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौनसे स्टार्स है, जिन्होंने वन नाइट स्टैंड को लेकर खुलकर बात की है।

Advertisement

सारा अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला राम सारा अली खान हैं। सारा अली खान की सौतेली मां (स्टेप मदर) करीना कपूर ने वन नाइट स्टैंड पर सवाल किया था। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि नहीं आज तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में वन नाइट स्टैंड को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि वे शादी से पहले कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड में किसिंग किंग के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी भी खुलकर वन नाइट स्टैंड पर खुलकर बात कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वे भी शादी से पहले कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

आदित्य रॉय कपूर

एक्टर आदित्य रॉय कपूर से भी वन नाइट स्टैंड को लेकर बातचीत की गई। जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि उन्होंने आज तक ये काम नहीं किया, लेकिन हां ऐसा करने में मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी भी वन नाइट स्टैंड की बात की कबूल कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

तनुज विरवानी

अभिनेता तनुत विरवानी ने भी अपने इस राज को खोलते हुए बताया था कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में कई बार वन नाइट स्टैंड किया है।

कृष्णा अभिनेषक

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं और ये काम उन्होंने कशमीरा शाह के साथ किया था जो अब उनकी बीवी हैं।

कशमीरा शाह

अभिनेत्री कशमीरा शाह भी वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं। उन्होंने जिस लड़के साथ ये काम किया था वो कोई नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक थे।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा ने भी वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं। उन्होंने खुद इस बात को कबूला था। उन्होंने बताया था कि उसके बाद वे उसी शख्स को डेट करने लगी थीं।

.