For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लिन लैशराम से शादी करने इंफाल पहुंचे रणदीप हुड्‌डा, 29 नवंबर को शादी, मुंबई में होगा तगड़ा रिसेप्शन

Actor Randeep Hunda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्‌डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के लिए इंफाल पहुंच चुके हैं और 29 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
03:50 PM Nov 28, 2023 IST | BHUP SINGH
लिन लैशराम से शादी करने इंफाल पहुंचे रणदीप हुड्‌डा  29 नवंबर को शादी  मुंबई में होगा तगड़ा रिसेप्शन

Actor Randeep Hunda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्‌डा अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी रचाने के लिए इंफाल पहुंच गए हैं। यह कपल यही शादी रचाने वाला है। शादी से पहले इस कपल ने इंफाल के हींगांग मंदिर में पूजा-अर्चना की। रणदीप ने यहां मौजूद पत्रकारों से बातचीत की की और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की कामना भी की। रणदीप से 29 नवंबर को होने वाली उनकी शादी में बॉलीवुड सितारों के शिरकत करने के बार में पूछा तो उन्होंने कहा यहां सिर्फ मैं हूं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान की Tiger 3 का काउंटडाउन शुरू, 3 दिन बाद दो बड़े स्टार्स की फिल्में होंगी रिलीज, 300 करोड़ का आंकड़ा

पूजा के लिए श्री गोविंदजी मंदिर पहुंचे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप हुड्‌डा और उनकी गर्लफ्रेंड लिन शाम को पूजा-अर्चना के लिए श्री गोविंदजी मंदिर पहुंचे थे। बताया जाता है कि रणदीप और लिन शाम को पूजा के लिए श्री गोविंदजी मंदिर भी गए। रणदीप और लिन शादी शादी इंफाल में करेंगे और रिसेप्शन मुंबई में होगा। इस कपल ने अपने बयान में कहा, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा। इस नए सफर की शुरुआत पर हम आपके आशीर्वाद और प्यार की उम्मीद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

कई फिल्में कर चुकी हैं लिन लैशराम

बता दें कि रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी और एक्ट्रेस लिन लैशराम पिछले काफी समय से रिलेशनिशप में हैं। लिन लैशराम ने 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं रणदीप हुड्‌डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'सार्जंट' में दिखे थे। उनकी अगली फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' है, जिसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले कमाएं करोड़ों, एडवांस बुकिंग में दिखा जलवा

.