For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Animal Box Office Collection: शाहरुख-सनी देओल से आगे निकले रणबीर कपूर, फिल्म ने दूसरे छापे करोड़ों, तोड़ा रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान और सनी देओल ने इस साल 'पठान', 'जवान' और 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' भी इस रास्ते पर चल रही है। फिल्म ने पहले दो दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।
10:52 AM Dec 03, 2023 IST | BHUP SINGH
animal box office collection  शाहरुख सनी देओल से आगे निकले रणबीर कपूर  फिल्म ने दूसरे छापे करोड़ों  तोड़ा रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ',एनिमल' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में लंबी छलांग लगाई है। एनिमल ने पहले दिन 63.8 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की तो दूसरे भी 66 करोड़ रुपए का बंपर कलेक्शन किया है। यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी और हिंदी के अलावा साउथ में इसका बड़ा क्रेज है। फिल्म को साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर संदीप रेड्‌डी वांगा ने डायरेक्ट किया है इसी वजह से इसका साउथ में भी बड़ा क्रेज देखा जा रहा है।

Advertisement

एनिमल (Animal) रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है। फैंस फिल्म से जुड़े सीन और वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। फैंस का क्रेज देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि मेकर्स की धुआंधार कमाई हो रही है। वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 63.8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। हिंदी में फिल्म ने 54.75 करोड़, तेलुगु में 8.55 करोड़, तमिल में 40 लाख और मलयालम में सिर्फ 1 लाख रुपए कमाए।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया गदर, ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Animal का दो दिन का कलेक्शन

एनिमल ने अपने पहले दो दिन में 129.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। एनिमल ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए के साथ धांसू ओपनिंग की थी और दूसरे दिन भी 66 करोड़ रुपए का बंपर कलेक्शन किया है। ‘एनिमल’ रणबीर के करियर की हाइएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

गदर 2 से आगे निकली एनिमल

शाहरुख खान की जवान ने ओपनिंग डे पर 89 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे दिन जवान ने 63 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, सनी देओल ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं एनिमल का दूसरे दिन का कलेक्शन 'जवान' और 'गदर 2' से भी ज्यादा है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘Dunki’ नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ आउट

.