होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ranbir Kapoor की 'रामायण' में शूर्पणखा बनेंगी ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने किया कंफर्म

05:18 PM Feb 10, 2024 IST | Mukesh Kumar

बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में छाए हुई है। इस चर्चित मूवी में भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह मूवी अन्य किरदार की कास्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस मूवी में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो अभिनेत्री, जो रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-लता मंगेशकर ने सारी जिंदगी तन्हा गुजारी, आखिर क्यों नहीं की शादी, जानें वो कारण

शूर्पणखा बनेगी ये एक्ट्रेस
रामायण को लेकर अब तक यह अपटेड आई है कि फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। वहीं हनुमान जी के किरदार में सनी देओल दिखाई देंगे। वहीं , सीता की भूमिका पहले साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में खबर आई कि यह रोल जाह्नवी कपूर निभाएंगी। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, रामायण टीम कहानी में एक और प्रमुख पात्र के लिए कास्टिंग बंद होने की कगार पर है। नितेश तिवारी और उनकी टीम रामायण में शूर्पणखा के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ चर्चा के आखिरी चरण में हैं।

बता दें कि रकुल और नितेश तिवारी पिछले काफी समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है। यह रामायण के लिए सबसे जरूरी पात्रों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह थी, जिसके कारण भगवान राम और रावण के बीच महायुद्ध हुआ था।

जानिए कब शूटिंग शुरु करेगी एक्ट्रेस
रकुल प्रीत सिंह को इस किरदार के लिए लुक टेस्ट कर लिया गया है और अगर सबकुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो रामायण की शूटिंग एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी के बाद शरु करेंगी। रकुल प्रीत सिंह इस मूवी में कदम रखने के लिए काफी उत्साहित हैं और कागजी कार्रवाई जल्दी ही हो सकती है।

Next Article