For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'सर्कस' के बाद से ही शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे राजकुमार हिरानी, जानें कैसे लगे एक-दूजे के साथ आने में कईयों साल

Shah Rukh Khan Dunki: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' का टीजर रिलीज हो चुका है और राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को बनाया है। राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने का अनुभव शेयर किया है।
02:31 PM Nov 03, 2023 IST | BHUP SINGH
 सर्कस  के बाद से ही शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे राजकुमार हिरानी  जानें कैसे लगे एक दूजे के साथ आने में कईयों साल

Shah Rukh Khan Dunki: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'Dunki' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है। 'डंकी' में शाहरुख का अंदाज 'पठान' और 'जवान' से अलग देखने को मिलने वाला है। इसी के चलते किंग खान के ज्यादा 'डंकी' को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान के बर्थडे पर उन्होंने अपने फैंस को तोहफे में दिया है 'डंकी' का टीजर। डंकी का टीजर रिलीज हो गया है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हर कोई शाहरुख खान की तारीफ करते नहीं थक रहा है। डंकी के टीजर रिलीज के बाद मुंबई में एक इवेंट रखा गया था, जिसमें शाहरुख के साथ फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी शामिल हुए थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

इवेंट में राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह डंकी से पहले भी शाहरुख को साइन करना चाहते थे। राजकुमार हिरानी ने कहा पहले मैं बताऊं की शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव कैसा था। उससे पहले एक छोटी कहानी सुनाना चाहता हूं। मैं फिल्म इंस्टीट्यूट में पढ़ता था, नागपुर से आया था। तो वहां तक पासआउट होते तो बड़ी एंग्जाइटी होती थी कि बाहर जाकर काम कौन करेगा हमारे साथ में

'सर्कस' के बाद से करना चाहता था शाहरुख संग काम

राजकुमार हिरानी ने कहा कि बड़े स्टार्स थे जैसे बच्चन साहब। सोचते थे वो लोग क्यों काम करेंगे। तो उन दिनों हॉस्टल में टीवी हुआ करता था तो उसमें सर्कस का एपिसोड चल रहा था। मुझे अभी तक याद है कि एक सीन जहां प्लेटफॉर्म पर यंग एक्टर परफॉर्म कर रहा था और एक मोनो लोग था। मैं सोच रहा था कौन है ये? ये बड़ा आदमी नहीं है। जब पास आउट करके निकलूंगा तो इसे साइन कर लूंगा। राजकुमार हिरानी ने आगे कहा कि मुझे दो साल लगे ग्रेजुएट होने में पर तब तक ये इतने बड़े हो चुके थे कि कोई चांस ही नहीं था मेरे साथ काम करें।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई

कोविड में फाइनल की फिल्म

शाहरुख खान का कहना है कि जब राजुकमार हिरानी ने फिल्म मुन्ना भाई की थी तो मैं सोच रहा था नया डायरेक्टर है साथ में काम कर लेंगे। इसके बाद वे '3 इडियट्स' में चले गए। तो मैंने सोचा कि मैं थोड़ा बड़ा हो गया हूं। लेकिन जब उनकी 3 इंडियट्स चल गई तो मैंने सोचा अब तो हाथ से चांस ही निकल गया। लेकिन कोविड में मैंने राजू भाई का हाथ पकड़ लिया और किसी एक्टर से भी नहीं मिलने दिया। ऐसे कुल मिलाकर हम दोनों साथ आ पाए जब दोनों ही बड़े गए।

.