For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'कल तक मैं काका था अब कंस हो गया...' राठौड़ ने कस्वां पर कसा तंज, बोले- याचना नहीं अब रण होगा'

Lok Sabha Election 2024 : चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के लिए समर्थन जुटाए आने पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में राठौड़ ने किया कस्वां पर जुबानी हमला।
10:15 AM Apr 06, 2024 IST | BHUP SINGH
 कल तक मैं काका था अब कंस हो गया     राठौड़ ने कस्वां पर कसा तंज  बोले  याचना नहीं अब रण होगा

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। चूरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। राजस्थान की हॉट सीट बनी चुकी चूरू लोकसभा सीट अब बीजेपी की आन-बान शान बन गई है। पीएम मोदी ने चूरू में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। यहां पीएम देवेंद्र झाझड़िया के लिए समर्थन जुटाने पहुंचे। वहीं पीएम मोदी की जनसभा के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ पार्टी से बगावत कर कांग्रेस में गए राहुल कस्वां पर जमकर बरसे।

Advertisement

'अब मैँ काका से कंस हो गया'

राठौड़ ने कहा कि चूरू लोकसभा चुनाव जवाब देने वाला चुनाव होगा। उन्होंने कहा कल तक मैं काका था, आज मैं कंस हो गया। कल मैं उनके लिए लक्ष्मण था, आज मैं दुर्योधन हो गया। भाईयों सावधान रहना है और हमें वोट देना है। मोदी जी का मैजिक है, डबल इंजन की सरकार है।

यह खबर भी पढ़ें:-आज चढ़ेगा राजस्थान का सियासी पारा! जयपुर से चुनावी शंखनाद करेगी कांग्रेस…दिग्गज नेता भरेंगे हुंकार

उन्होंने कहा- हित वचन तूने नहीं माना, मैत्री का मूल्य नहीं पहचाना। तो ले मैं भी अब आ जाता हूं, अंतिम संकल्प सुनाता हूं। याचना नहीं अब रण होगा, जीवन जय या मरण होगा। यह चुनाव देवेन्द्र झाझड़िया का चुनाव, शुभकरण का चुनाव जवाब देने वाला होगा।

'मैं 2 साल पहले मोदी की बात नहीं समझ पाया'

चूरू से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया ने कहा कि जब मैं 2 साल पहले पीएम मोदी से मिला था तो उन्होंने कहा था कि आपको अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। तब मोदीजी की बात नहीं समझ पाया था क्योंकि मैं तो खिलाड़ी आदमी हूं। लेकिन आज आज मुझे समझ आया है कि मैं तो किसान परिवार का बेटा हूं। आज मैं यहां बैठा हूं और मेरी खेत में फैसल काट रही हैं।

राठौड़ की हार से शुरू हुई जुबानी जंग

विधानसभा चुनाव में तारानगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ की हार के बाद राहुल कस्वां और राठौड़ के बीच जुबानी जंग शुरू हुई थी। चुनाव हारने के बाद राठौड़ ने कहा था कि मुझे पार्टी के जयचंदों ने हरा दिया। यह बयान उन्होंने राहुल कस्वां और उनके समर्थकों के लिए दिया था। तभी से इन दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग चली आ रही है जो अब आन-बान और शान बन चुकी है।

टिकट कटा तो कस्वां ने बताया सामंतवादी

भाजपा से टिकट कटने के बाद राहुल कस्वां ने राठौड़ पर हमला बोलते हुए कहा था कि एक व्यक्ति विशेष के इशारे पर हमारा टिकट कट गया। राठौड़ पर सामंतवादी होने का आरोप लगाया था। एक्स पोस्ट कर कस्वां ने पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा था कि मैंने 10 सालों में क्या नहीं किया। उसकी क्या गलती थी। उसको केवल इतना बता दें।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस ने देश को केवल लूटा है, प्रदेश में 19 में से 17 पेपर लीक हुए…CM भजनलाल शर्मा ने विपक्ष पर बोला हमला

.