For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IED से उड़ाने की धमकी… 30 घंटे ड्राइविंग, बिना डरे उड़ीसा के जंगलों से आरोपी को उठा लाई राजस्थान पुलिस

झालावाड़ जिले की बकानी पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए जिले में अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले व्यक्ति को पुलिस थाना चांदीली जिला रायगढ़ा उड़ीसा से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। बकानी पुलिस के द्वारा यह कार्यवाही की गई है।
10:20 PM Aug 28, 2023 IST | Kunal bhatnagar
ied से उड़ाने की धमकी… 30 घंटे ड्राइविंग  बिना डरे उड़ीसा के जंगलों से आरोपी को उठा लाई राजस्थान पुलिस

जयपुर। झालावाड़ जिले की बकानी पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए जिले में अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले व्यक्ति को पुलिस थाना चांदीली जिला रायगढ़ा उड़ीसा से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। बकानी पुलिस के द्वारा यह कार्यवाही की गई है।

Advertisement

7 किलो 565 ग्राम गांजा किया था बरामद

पुलिस अधीक्षक जिला-झालावाड़ ऋचा तोमर ने बताया कि 20 अगस्त को अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए आरोपी श्यामलाल को तीन टापरी लुहारियादेह थाना सदर झालावाड ने गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से 7 किलो 565 ग्राम गांजा बरामद कर मुकदमा दर्ज किया गया था।

उड़ीसा के जंगलो में था आरोपी

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच अधिकारी भूपेश शर्मा थानाधिकारी थाना बकानी ने गहनता से पुछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अवैध मादक पदार्थ जिला रायगढा उड़ीसा राज्य से खरीदने की बाद कही गई थी। इसके बाद आरोपी को साथ लेकर मय थाना बकानी की टीम उड़ीसा पहुंची।

जहाँ पर आरोपी द्वारा बेचान करने वाले अभियुक्त की पहचान की गई। अभियुक्त की तलाश के दौरान पुलिस को उसकी उड़ीसा के जंगलो मे होना की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम बकानी द्वारा प्रिय रंजन करकरिया को बापूजी नगर थाना चांदीली जिला रायगढ़ा उड़ीसा से डिटेन किया गया।

पुलिस को दी IED से उड़ाने की धमकी

अभियुक्त को पकड़ कर स्थानीय थाने पर लाया गया। जहां पर आरोपी के परीजनो द्वारा टीम के सदस्यो को आरोपी को साथ लेकर जाने पर आई.ई.डी से उड़ा की धमकियां दी गई। पुलिस टीम बकानी द्वारा इसकी परवाह ना करते हुये मुल्जिम को उडीसा व छतीसगढ के घने जंगलो के बीच से होकर गुजरने वाले रास्ते से लगातार 30 घण्टे की ड्राईविंग करने के साथ ही 1500 कि.मी का सफर कर सुरक्षित पुलिस थाना बकानी लाया गया। अब आरोपी से प्रकरण के बारें में जांच की जा रही है।

.