For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में जेपी नड्डा ने बोला हमला, कहा…कांग्रेस ने तीन लोक में किया घोटाला

Lok Sabha Elections 2024 : जेपी नड्डा ने झालावाड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के लिए वोट मांगे। नड्डा ने कांग्रेस और इंडी एलायंस पर जुबानी हमला बोलते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों को परिवारवाद और भ्रष्टाचार की पार्टी बताया।
09:49 AM Apr 04, 2024 IST | BHUP SINGH
झालावाड़ में जेपी नड्डा ने बोला हमला  कहा…कांग्रेस ने तीन लोक में किया घोटाला

Lok Sabha Elections 2024 : जयपुर/झालावाड़। अब लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान जोर पकड़ने लगा है। भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेताओं की चुनावी सभाएं और रैलियां हो रही है। गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को राजस्थान पहुंचे। जेपी नड्डा ने झालावाड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के लिए वोट मांगे। नड्डा ने कांग्रेस और इंडी एलायंस पर जुबानी हमला बोलते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों को परिवारवाद और भ्रष्टाचार की पार्टी बताया। इंडी एलाइंस पर तंज कर करते हुए नड्डा ने कहा कि इंडी एलायंस भ्रष्टाचार बचाओ एलायंस है।

Advertisement

गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि परिवार बचाओ पार्टी चल रही है। कांग्रेस ने तीनों लोकों में घोटाला किया। उन्होंने गगन, पाताल और जल किसी को नहीं छोड़ा। उन्होंने कांग्रेस और अन्य पार्टियों को घोटालेबाज बताते हुए कोल घोटाला, नेशनल हेराल्ड केस, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, पनडुब्बी घोटाला सहित कई प्रकार के घोटाले बताते हुए सभी राजनीतिक दलों को घोटालेबाज बताया।

यह खबर भी पढ़ें:-ऑर्गन ट्रांसप्लांट की फर्जी NOC मामला: ACB ने गिरफ्तार आरोपियों से उगलाए कई राज

उन्होंने कहा कि इंडी एलायंस के अधिकांश नेता या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं। आरोप लगाया कि सभी पार्टियां परिवारवाद पर चल रही हैं, लेकिन भाजपा देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रही है। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार तरक्की कर रहा है। भारत में अकल्पनीय विकास हुआ है तथा भारत का नाम विश्व में जाना जाने लगा है। उन्होंने कहा कि भारत की तस्वीर लगातार बदल रही है, यहां के गांव की तस्वीर भी बदली है।

कांग्रेस राज में 18 हजार गांवों में नहीं थी बिजली

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान 18 हजार गांव ऐसे थे जिनमें बिजली नहीं पहुंची थी, लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद मात्र 1000 दिनों में 18 हजार गांव में बिजली भिजवाई. इसके अतिरिक्त साढ़े तीन हजार गांवों को पक्की सड़कों से जोड़ दिया गया। 5 लाख गांव में 12 करोड़ शौचालय बनवाए गए, जिससे बहन बेटियों को इज्जत मिली।

नड्डा ने कहा कि देश की 80 करोड़ जनता को गरीब कल्याण योजना में मुफ्त अनाज दिया जा रहा है, वही 25 करोड लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल आए हैं। पूरे देश में 4 करोड़ पक्के घर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बने हैं जिनमें से 20 लाख घर राजस्थान में बने हैं। नड्डा ने कहा कि आप दुष्यंत को 5वीं बार जिता कर भेजो हम वादा करते हैं कि उसके बाद यहां कोई भी कच्चे घरों में नहीं रहेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-बांसवाड़ा-डूंगरपुर में गठबंधन या फिर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार? कल नामांकन का आखिरी दिन…कहां फंसा है पेच

.