For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan: व्हाट्सएप पर मिली जयपुर पुलिस को धमकी, RDX के साथ कई जगहों पर धमाके करने...

जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला संदिग्ध लगने पर अब उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।
02:17 PM Dec 22, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan  व्हाट्सएप पर मिली जयपुर पुलिस को धमकी  rdx के साथ कई जगहों पर धमाके करने

Jaipur News: जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला संदिग्ध लगने पर अब उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया, वह नंबर भरतपुर निवासी एक युवती का है। ऐसे में जयपुर पुलिस ने भरतपुर पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की का मोबाइल खंगाला तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Advertisement

उत्तर प्रदेश की आ रही लोकेशन

जब लड़की से जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि उसकी पूर्व परिचित एक दोस्त उसका नंबर इस्तेमाल कर रहा है। पुलिस ने जब युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसकी लोकेशन उत्तर प्रदेश के एक शहर में है। जिस पर भरतपुर पुलिस ने यूपी पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना दी।

हथियार और RDX की बात आई सामने

इसके बाद भरतपुर पुलिस और यूपी एसटीएफ मिलकर धमकी भरा मैसेज भेजने वाले आरोपी युवक की तलाश कर रही है। जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर जो मैसेज भेजा गया, उसमें लड़की का जिक्र करते हुए लिखा गया कि लड़की का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया है, बदमाशों के पास आरडीएक्स और हथियार हैं।

बड़े धमाके करने की धमकी

अगले 7 दिनों में बदमाश संसद भवन, राष्ट्रपति भवन, अयोध्या राम मंदिर और जयपुर के कई इलाकों में धमाके करने की बात कही है। भरतपुर और यूपी पुलिस मिलकर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है और युवक की गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा।

बर्बाद होता है पुलिस का समय

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा- जिस तरह से मैसेज लिखा गया उससे हम परेशान हुए, लेकिन साइबर टीम ने जल्द ही मोबाइल नंबर धारक की पहचान कर ली। आरोपी युवक की लोकेशन फिलहाल यूपी में है। पुलिस टीमें इसकी तलाश कर रही हैं। इस तरह की गलत सूचना देने वाले लोगों के कारण पुलिस का समय बर्बाद होता है। जो समय पुलिस जांच और अपराध नियंत्रण पर खर्च कर सकती थी, वह इस फर्जी काम में खर्च हो गया। पुलिस युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

.