होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Election: दूसरी लिस्ट में भाजपा के और सांसदो को जगह! इन नामों की लगातार हो रही चर्चा, देखिए

राजस्थान में बीजेपी ने 9 अक्टूबर को अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी थी। भाजपा की इस लिस्ट में 7 सांसदों को टिकट दिया गया। अब राजनीति गलियारों में चर्चा है कि भाजपा की आने वाली लिस्टों में और भी सासंदों का जगह दे सकती है।
02:44 PM Oct 20, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बीजेपी ने 9 अक्टूबर को अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी थी। भाजपा की इस लिस्ट में 7 सांसदों को टिकट दिया गया। अब राजनीति गलियारों में चर्चा है कि भाजपा की आने वाली लिस्टों में और भी सासंदों का जगह दे सकती है।

इन नामों की चर्चा

जानकारों की माने तो बीजेपी कई और सांसदों के नाम पर मंथन कर रही है। इनमें केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, वसुंधरा राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की है। अगर भाजपा इस रणनीति पर काम करती है तो आने वाले समय में भाजपा को विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इसकी तस्वीर पहली लिस्ट जारी होने के बाद से देखी जा सकती है।

भाजपा सांसदों का अपने ही कर रहे विरोध

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज

राजस्थान चुनाव में टिकटों के मंथन को लेकर राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी के आवास पर कल बैठक हुई। यह बैठक 3 घंटे तक चली है। बैठक में राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप के सभी नेता मौजूद रहे। इस बैठक में लगभग 90 सीटों को लेकर मंथन हुआ। आज भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी।

Next Article