For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election: मतदान संपन्न होने के बाद पूर्व CM राजे की देव दर्शन यात्रा, मंदिर के गर्भगृह में की 1 घंटे तक पूजा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को प्रतापगढ़ जिले के गोतमेश्वर महादेव मंदिर और बांसवाड़ा जिले के त्रिपुरा सुंदरी माता मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। राजे करीब 15 मिनट तक मंदिर में रहीं।
06:28 PM Nov 26, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election  मतदान संपन्न होने के बाद पूर्व cm राजे की देव दर्शन यात्रा  मंदिर के गर्भगृह में की 1 घंटे तक पूजा

Rajasthan Election 2023: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को प्रतापगढ़ जिले के गोतमेश्वर महादेव मंदिर और बांसवाड़ा जिले के त्रिपुरा सुंदरी माता मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। राजे करीब 15 मिनट तक मंदिर में रहीं। राजे के साथ चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी और बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ जिले के पार्टी प्रत्याशी भी दर्शन के लिए मंदिर पहुंची है।

Advertisement

मंदिर के गर्भगृह में 1 घंटे तक विशेष पूजा

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भारी मतदान के बाद देव दर्शन के लिए निकले पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार को प्रसिद्ध शक्तिपीठ त्रिपुरा सुंदरी में विशेष पूजा-अर्चना की है। एक घंटे से अधिक समय तक मंदिर के गर्भगृह में विशेष पूजा-अर्चना की और भाजपा की सफलता के लिए प्रार्थना की।

राजे का 'अंडर करंट' वाला बयान

वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से चुनाव लड़ रही हैं। विधानसभा चुनाव में भारी मतदान के चलते बीजेपी का दावा है कि उसे पूर्ण बहुमत मिलेगा। वहीं, जारी बयान में राजे ने कहा कि 'अंडर करंट' बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।

मेंहदीपुर बालाजी मंदिर में था पूजन का कार्यक्रम

राजे इससे पहले वह प्रतापगढ़ भी पहुंचीं, जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों के साथ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की, इसके बाद उनका मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना का कार्यक्रम तय था। हालांकि, बाद में निजी कारणों का हवाला देते हुए पूर्व सीएम का मेहंदीपुर बालाजी मंदिर का कार्यक्रम रद्द हो गया।

.